यूपी में बड़ा सड़क हादसा, 15 लोगों की मौत, 6 घायल

h

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश से मंलगवार सुबह दर्दनाक खबर सामने आई है। सड़क हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई हैए जबकि 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Many Died In A Road Accident In Shahjahanpur :

घटना शाहजहांपुर जिले की है। रोजा थाना इलाके में लखनऊ- दिल्ली हाईवे पर बेकाबू ट्रक ने टेंपो और मैजिक को टक्कर मार दी। हादसे में करीब 15 लोगों की मौत हो गई है।

टक्कर लगते ही सड़क पर चीख पुकार मच गई। हादसे में घायल लोगों को आनन- फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद मौके पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर शवगृह में रखवा दिया है।

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश से मंलगवार सुबह दर्दनाक खबर सामने आई है। सड़क हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई हैए जबकि 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना शाहजहांपुर जिले की है। रोजा थाना इलाके में लखनऊ- दिल्ली हाईवे पर बेकाबू ट्रक ने टेंपो और मैजिक को टक्कर मार दी। हादसे में करीब 15 लोगों की मौत हो गई है। टक्कर लगते ही सड़क पर चीख पुकार मच गई। हादसे में घायल लोगों को आनन- फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद मौके पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर शवगृह में रखवा दिया है।