प्रतापगढ़: श्रद्धालुओं से भरी टेम्पो ट्रक में घुसी, दस की मौत

accident, प्रतापगढ़ हादसा
प्रतापगढ़: श्रद्धालुओं से भरी टेम्पो ट्रक में घुसी, दस की मौत

Many Pilgrims Died Horrific Accident Pratapgarh

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में शुक्रवार दोपहर हुए एक भीषड़ सड़क हादसे में दस लोगो की मौत हो गई, जबकि चार लोग अभी भी जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे है। सभी 14 लोग एक टेम्पो में सवार होकर मंदिर दर्शन करने गए थे, जहां से लौटते वक्त उनकी टेम्पो एक तेज रफ़्तार ट्रक में घुस गई। इस भीषड़ दुर्घटना की जानकारी पाते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और टेम्पो में फंसे सभी लोगो को बाहर निकाला। जिसके बाद आनन-फ़ानन में घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने दस लोगो को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही उनके परिजनों को घटना की सूचना दे दी है।

जानकारी के अनुसार सभी श्रद्धालु चंद्रिका देवी मंदिर गए थे। वहां से लौटते वक्त प्रतापगढ़-अमेठी मार्ग पर चौरा मोड़ के पास टेम्पो की ट्रक से टक्कर हो गई। घटना होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। राहगीरों ने तुरंत हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसडीएम सदर पंकज वर्मा ने बताया कि सड़क हादसे में हुए 10 लोगो की मौत व 4 घायलों की मुख्यमंत्री के राहत कोष से मृतकों को 2-2 लाख और घायलों को 50 हजार रुपए देने की घोषणा की गई है।

सीएम योगी ने प्रकट किया शोक

सीएम ऑफिस द्वारा किए गए ट्वीट में कहा गया है कि सीएम ने आज जनपद प्रतापगढ़ में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के आश्रितों को 2-2 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। दुर्घटना में दिवंगत व्यक्तियों की आत्मा की शान्ति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए घायल व्यक्तियों के समुचित उपचार के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया है।

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में शुक्रवार दोपहर हुए एक भीषड़ सड़क हादसे में दस लोगो की मौत हो गई, जबकि चार लोग अभी भी जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे है। सभी 14 लोग एक टेम्पो में सवार होकर मंदिर दर्शन करने गए थे, जहां से लौटते वक्त उनकी टेम्पो एक तेज रफ़्तार ट्रक में घुस गई। इस भीषड़ दुर्घटना की जानकारी पाते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और टेम्पो में फंसे सभी लोगो…