1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Cinebuster Films & TV Awards ट्रॉफी लॉन्च पर आनंदजी शाह, प्रेम चोपड़ा समेंत कई स्टार्स ने की की हौसला अफजाई

Cinebuster Films & TV Awards ट्रॉफी लॉन्च पर आनंदजी शाह, प्रेम चोपड़ा समेंत कई स्टार्स ने की की हौसला अफजाई

सिने बस्टर मैगज़ीन के 6 साल पूरे होने के शुभ अवसर पर मुम्बई के जे डब्ल्यू मैरिएट होटल में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में सिनेबस्टर सिने अवार्ड्स (फ़िल्म एंड टीवी) 2022 की सोने और हीरे से जड़ित ट्रॉफी ‘प्रिंसेस डेलिशिया’ (Princess Delicia) द्वारा अन्विल की गई।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Cinebuster Films & TV Awards’ trophy launched: सिने बस्टर मैगज़ीन के 6 साल पूरे होने के शुभ अवसर पर मुम्बई के जे डब्ल्यू मैरिएट होटल में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में सिनेबस्टर सिने अवार्ड्स (फ़िल्म एंड टीवी) 2022 की सोने और हीरे से जड़ित ट्रॉफी ‘प्रिंसेस डेलिशिया’ (Princess Delicia) द्वारा अन्विल की गई।

पढ़ें :- Drugs Case: Shakti Kapoor के बेटे Siddhant Kapoor को मिली ड्रग्स केस में जमानत, जाने पूरा मामला

इस पार्टी के होस्ट मिस्टर रॉनी रोड्रिग्स (Host Mr. Ronnie Rodrigues) , ओनर सिने बस्टर मैगजीन प्राइवेट लिमिटेड अंडर द बैनर ऑफ पर्ल ग्रुप ऑफ कम्पनीज़, थे।

आपको बता दें, यहां रॉनी रोड्रिग्स (Ronnie Rodrigues) की माता जी का जन्मदिन भी मनाया गया। उनके जुड़वा बच्चे चार्ल्स और कॅडेन का भी बर्थडे मनाया गया। यह सितारों से भरी एक सुहानी शाम रही, जहां बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां मौजूद रहीं। यूएई के रसल खैमह में 18 सितंबर (18 September) को यह अवार्ड फंक्शन होगा।

इस अद्भुत ट्रॉफी की अन्विल के अवसर पर डायरेक्टर अब्बास मस्तान, प्रेम चोपड़ा, उदित नारायण, ललित पंडित, ऋतुपर्णो सेन गुप्ता, विश्वजीत चटर्जी, शक्ति कपूर, बी सुभाष, दिलीप सेन, कल्याणजी आनंद जी जोड़ी के आनंद जी शाह, धीरज कुमार, अनुप्रिया लक्ष्मी कटोच, रणजीत, जिया मानेक, सुमन तलवार, सुजॉय मुखर्जी, उदित नारायण, बी सुभाष, ललित पंडित, अलका भटनागर, आरती नागपाल, अरुण बख्शी, किशोरी शहाणे , निखिल कामत, संदीप सोपारकर, अली खान, सुरेंद्र पाल इत्यादि मौजूद थे, सभी ने इस ट्रॉफी की तारीफ की और अवॉर्ड फंक्शन के लिए रॉनी रोड्रिग्स को शुभकामनाएं दीं।

पढ़ें :- Shakti Kapoor : ड्रग केस में बेटे का नाम सामने आने पर सदमे में शक्ति कपूर, कही ये बड़ी बात

इस ट्रॉफी की खास बात यह है कि विश्व सिनेमा के इतिहास में पहली बार किसी ट्रॉफी को सोने और हीरे से तैयार किया गया है जो विजेताओं को प्रस्तुत की जाएगी।

रॉनी रोड्रिग्स का कहना है कि मनोरंजन इंडस्ट्री के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्टता के लिए कलाकारों, निर्देशक, संगीतकारों, गायकों, प्रोडक्शन हाउस को सम्मानित करने के लिए इस अवार्ड शो को आयोजित किया जा रहा है।

पढ़ें :- बॉलीवुड में अब तक सबसे बड़ा रेपिस्ट हैं ये एक्टर, ऐसे हुआ बड़ा खुलासा

बॉलीवुड की ७० से अधिक लिजेंड्री हस्तियों को यह अवार्ड दिया जाएगा। देश के बाहर इस तरह के मेगा इवेंट के आयोजन के पीछे का विचार भारतीय सिनेमा को बढ़ावा देना है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...