1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP election 2022: संत रविदास जयंती पर कई दिग्गज नेता पहुंचे काशी

UP election 2022: संत रविदास जयंती पर कई दिग्गज नेता पहुंचे काशी

आज संत रविदास की 645वीं जयंती है। इस मौके पर सुबह से ही गुरु की जन्‍मस्‍थली वाराणसी में सभी नेतोओं का जमावड़ा लगा हुआ है। बता दें कि गोवर्धनपुर में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से लेकर पंजाब के सीएम चन्नी, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, कई दिग्गज नेताओं वहा पर अपना मत्था टेका है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

UP election 2022:  आज संत रविदास की 645वीं जयंती है। इस मौके पर सुबह से ही गुरु की जन्‍मस्‍थली वाराणसी में सभी नेतोओं का जमावड़ा लगा हुआ है। बता दें कि गोवर्धनपुर में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से लेकर पंजाब के सीएम चन्नी, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, कई दिग्गज नेताओं वहा पर अपना मत्था टेका है। राजनीतिक जानकारों का कहना है कि सभी पार्टियां दलित वोटर्स को अपनी तरफ लुभाने कि कोशिश कर रही है।

पढ़ें :- Maharashtra Crisis: एनसीपी और कांग्रेस में टूट का खतरा, भाजपा की बढ़ सकती है और ज्यादा ताकत

बता दें कि संत रविदास की 456वीं  जयंती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के रविदास मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की। वही वारणसी के गोवर्धनपुर में कई दिग्गज नेताओं का सुबह से ही जमावड़ा लगा हुआ है। जिसको लेकर कहा जा रहा है कि ये नेता दलित वोटर्स को अपनी तरफ लुभाने कि कोशिश कर रहे हैं। यूपी से लेकर पंजाब के नेता भी यहां मत्था टेकने पहुचें। शायद ही कोई ऐसा दल हो जिसका नेता आज गुरु के दर पर मत्था टेकने ना पहुंचा हो।

गौरतलब है कि पंजाब के सीएम चन्नी चुनाव के व्यस्तता के बीच आधी रात को ही काशी पहुंच गए। और मंदिर में पूजा अर्चना की और सुबह 7 बजे पंजाब कि ओर रवाना हो गए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...