नेपाल में बम विस्फोट में माओवादियों पर शक,चार जगहों पर संदिग्‍ध सामान हुए बरामद

31_07_2019-nepal_blast1_19448647_102713815

महराजगंज: नेपाल के नवाकोट जिले के वार्ड कार्यालय में बुधवार सुबह बम विस्फोट होने से हड़कंप मच गया। हालांकि इसमें किसी के मारे जाने की खबर नहीं है, लेकिन कई लोग घायल हुए हैं।

Maoists Suspect In Bomb Blast In Nepal Suspected Goods Recovered At Four Places :

बम विस्फोट की किसी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली लेकिन पुलिस का मानना है कि इसके पीछे सरकार विरोधी माओवादी संगठन हो सकते हैं। धमाकों के बाद से ही पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी है।

यहां बम धमाकों के अलावा मकवानपुर में दो वाहनों पर हमले किए गए। साथ ही हेटुडा में चार स्थानों पर संदिग्ध सामान मिलने की बात कही गई है, यहां मौके पर नेपाली सेना का बम निरोधक दस्ता मौजूद है।

महराजगंज: नेपाल के नवाकोट जिले के वार्ड कार्यालय में बुधवार सुबह बम विस्फोट होने से हड़कंप मच गया। हालांकि इसमें किसी के मारे जाने की खबर नहीं है, लेकिन कई लोग घायल हुए हैं। बम विस्फोट की किसी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली लेकिन पुलिस का मानना है कि इसके पीछे सरकार विरोधी माओवादी संगठन हो सकते हैं। धमाकों के बाद से ही पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी है। यहां बम धमाकों के अलावा मकवानपुर में दो वाहनों पर हमले किए गए। साथ ही हेटुडा में चार स्थानों पर संदिग्ध सामान मिलने की बात कही गई है, यहां मौके पर नेपाली सेना का बम निरोधक दस्ता मौजूद है।