1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Plane Crash : इस पॉप्युलर सिंगर का निधन, दुर्घटना से पहले शेयर किया गया देखें ये Video

Plane Crash : इस पॉप्युलर सिंगर का निधन, दुर्घटना से पहले शेयर किया गया देखें ये Video

ब्राजील (Brazil) की मशहूर सिंगर मारिलिया मेंडोंका (Marilia Mendonca) का एक प्लेन क्रैश में निधन हो गया है। इनकी उम्र केवल 26 साल की थीं। ब्राजील के अधिकारियों ने बताया कि इस प्लेन हादसे में मारिलिया मेंडोंका (Marilia Mendonca)  के साथ उनके एक अंकल और एक प्रोड्यूसर और दो क्रू मेंबर्स का भी निधन हो गया है। यह हादसा कैसे हुआ इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। ब्राजील (Brazil) की मशहूर सिंगर मारिलिया मेंडोंका (Marilia Mendonca) का एक प्लेन क्रैश में निधन हो गया है। इनकी उम्र केवल 26 साल की थीं। ब्राजील के अधिकारियों ने बताया कि इस प्लेन हादसे में मारिलिया मेंडोंका (Marilia Mendonca)  के साथ उनके एक अंकल और एक प्रोड्यूसर और दो क्रू मेंबर्स का भी निधन हो गया है। यह हादसा कैसे हुआ इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

पढ़ें :- संजीदा शेख की रिवीलिंग ड्रेस ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, Video देख फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

 

पढ़ें :- करीना ने गणेश चतुर्थी मनाते हुए, सैफ और तैमूर के साथ की तस्वीरें साझा कीं

ब्राजील के राष्ट्रपति ने ट्विट कर जताया शोक मेंडोंका, लिखा मेंडोंका अपनी पीढ़ी के महानतम कलाकारों में से एक थीं

ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो (Brazilian President Jair Bolsonaro) ने ट्विटर पर मारिलिया मेंडोंका (Marilia Mendonca) के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा है कि इस खबर से पूरा देश स्तब्ध है। यह कहते हुए कि मेंडोंका अपनी पीढ़ी के महानतम कलाकारों में से एक थीं।

 

प्लेन क्रैश को लेकर अधिकारी कर रहे हैं जांच

न्यूज वेबसाइट G1 (News Website G1) के अनुसार, हवाई जहाज मध्य पश्चिमी शहर गोइयानिया (central western city of Goiânia) से कैरिंगा जा रहा था, जहां 26 वर्षीय मेंडोंका शुक्रवार को इस म्यूजिक कांसर्ट में शामिल होने के लिए जा रही थीं। दुर्घटना कैरिंगा के एक ग्रामीण इलाके में हुई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि प्लेन क्रैश के कारणों की अधिकारी जांच कर रहे हैं।

पढ़ें :- Missing Russian passenger plane: रूस के लापता यात्री विमान का चला पता, पहाड़ से हुई थी टक्कर

एल्‍बम “सर्टेनजो” के लिए फेमस थीं सिंगर

मारिलिया ने साल 2019 में सर्वश्रेष्‍ठ एल्‍बम “सर्टेनजो” (Sertanejo) के जरिए अपनी पहचान बनाई थीं। इस एल्बम के लिए उन्होंने ग्रैमी अवॉर्ड जीता था। मारिलिया न सिर्फ ब्राजील बल्कि अलग-अलग देशों में फेमस थी। उन्हें यूट्यूब पर करीब 2.2 करोड़ लोग फॉलो करते थे। इसके साथ ही स्‍पॉटीफाई पर 80 लाख से अधिक लोग उन्‍हें हर महीने सुनते थे। इतना ही नहीं पिछले साल, कोविड-19 महामारी में उन्होंने लोगों की मदद के लिए यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीम 3.3 मिलियन व्यअर्स का रेकॉर्ड भी बनाया था।

पढ़ें :- फिलीपींस एयरफोर्स का एक सी-130 विमान बड़े हादसे का शिकार,17 लोगों की मौत

प्लेन क्रैश से पहले सिंगर किया था पोस्ट

मारिलिया प्लेन क्रैश होने के कुछ घंटे पहले उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वह प्राइवेट एयरक्राफ्ट पर बोर्ड करने की तैयारी करती नजर आ रही थीं। रिपोर्ट की मानें तो मारिलिया अपने पीछे दो साल के बच्चे को छोड़ गई हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...