1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. मर्लिन चोपड़ा लेडी नहीं लेड़ा है किसी न किसी पे रेप केस लगा देती है, राखी सावंत ने ऐसे ली शर्लिन की चुटकी

मर्लिन चोपड़ा लेडी नहीं लेड़ा है किसी न किसी पे रेप केस लगा देती है, राखी सावंत ने ऐसे ली शर्लिन की चुटकी

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में साजिद खान की एंट्री का विवाद अभी पूरी तरह से समाप्त भी नहीं हुआ था कि उन्हें शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत आपस में भिड़ गई हैं। मीटू (#MeeToo) के आरोपों से घिरे साजिद खान (Sajid Khan) पर कई महिलाओं के यौन उत्पीड़न का आरोप है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में साजिद खान की एंट्री का विवाद अभी पूरी तरह से समाप्त भी नहीं हुआ था कि उन्हें शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) आपस में भिड़ गई हैं। मीटू (#MeeToo) के आरोपों से घिरे साजिद खान (Sajid Khan) पर कई महिलाओं के यौन उत्पीड़न का आरोप (sexual harassment allegation) है।

पढ़ें :- Avneet Kaur Pic: अवनीत कौर ने शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें, सेल्फी ले बोली- चमकता हुआ डोनट वाइब्स

आपको बता दें, इनमें से कुछ ने उनके खिलाफ केस दर्ज करवाए, जिसमें से एक नाम शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) का है। शर्लिन बीते कुछ समय से निरंतर साजिद (Sajid Khan) के खिलाफ आवाज उठा रही हैं। उन्होंने साजिद (Sajid) पर उनके साथ किए यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

वही साजिद को लेकर आरम्भ हुए विवाद में बात आगे बढ़ी हो या न बढ़ी हो, मगर इसके कारण शर्लिन और राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बीच जुबानी जंग आरम्भ हो गई है। दोनों एक दूसरे को करारा जवाब दे-देकर बोलती बंद करने में लगी हैं।

राखी सावंत का वीडियो हुआ वायरल

जहां राखी का प्रयास है कि साजिद खान के खिलाफ कुछ न कहा जाए, वहीं शर्लिन बार-बार उनके खिलाफ शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच जा रही हैं। इसी को लेकर दोनों में जुबानी जंग आरम्भ हो गई है।


शर्लिन का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह कह रही हैं कि राखी टाइमपास के लिए बॉयफ्रेंड बनाती हैं। वह गंजी हैं तथा गंजापन छिपाने के लिए विग लगाती हैं। शर्लिन के कमेंट पर भड़कीं राखी सावंत ने एक बार फिर पलटवार किया है। जहां शर्लिन ने उनकी निजी जिंदगी पर कमेंट किया, तो राखी ने उन्हें ‘मर्लिन खोपड़ा’ का निक नेम दे दिया।

शर्लिन पर भड़कीं राखी ने कहा, ‘मर्लिन खोपड़ा कहीं से भी लेडी नहीं लेडा हैं। वर्ष में एक दो यौन उत्पीड़न का केस किसी पर भी लगा देती हैं। राखी ने शर्लिन के रोने का अभिनय भी किया तथा कहा ‘किसी ने मुझे नहीं छेड़ा। मैं छेड़ने के जैसे कपड़े पहनती हूं। कोई मुझे छेड़ो प्लीज छेड़ो। अरे नहीं छेड़ा किसी ने मुझे।’ राखी का ये वीडियो इस समय छाया हुआ है।

पढ़ें :- पापा बने खेसारी! कभी पवन सिंह पर कसा था तंज, कहा था- मैं तो हर 9 महीने में सोहर गवा सकता हूं...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...