चमत्कारी पेड़ : मन्नत मांगने पर कुवारों की 90 दिन के भीतर हो जाती है शादी 

चमत्कारी पेड़ , शादी 
चमत्कारी पेड़ : मन्नत मांगने पर कुवारों की 90 दिन के भीतर हो जाती है शादी 

Marriage Is Made Within 90 Days Of The Quarrels On Demand

आज भी कुछ लोग अपनी शादी की समस्या से परेशान है, क्योंकि किसी न किसी कारण वश उनकी शादी में कोई न कोई विघ्न आ ही जाता है। इन्ही सब चीजों के चलते उनकी शादी हो नहीं पाती। अगर आप भी किसी समस्या से परेशान है तो यहां पर आज हम आपको ज्यातिषशास्त्र के माध्यम से कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं, जिसे करने के बाद आपकी शादी में कोई भी विघ्न नहीं आयेगा।
ये पेड़ करवाता है शादी:
आज हम आपको एक ऐसे पेड़ के बारें में बताने जा रहे है, जो शादियां करवाता है। कोई विश्वास करे न करे, लेकिन बिहार के मुंगेर जिल के जमालपुर में कुछ ऎसा ही नजारा देखने को मिलता है। 

कुंवारों के लिए है एक वरदान:
कुंवारे लड़के लड़कियों के लिए यह वृक्ष एक वरदान बन गया है, शादी करवाने वाले इस वट वृक्ष से सिर्फ कुंवारे लड़के ही नही बल्कि कुंवारी लड़कियां भी मन्नत मांगने आती हैं। यह चमत्कारी पेड़ शादी वाला पेड़ के नाम से भी प्रसिद्ध है।

क्या है मान्यताएं:
यहां के स्थानीय निवासियों का मानना है कि यहां की काली पहाड़ी पर स्थित काली मां के मंदिर के बगल में एक वट वृक्ष है जिस पर कुंवारे लड़के ईट या ईट का टुकड़ा लाल कपड़े में बांध कर मन्नत मांगते हैं तो 90 दिन के भीतर उनकी शादी पक्की हो जाती है।

आज भी कुछ लोग अपनी शादी की समस्या से परेशान है, क्योंकि किसी न किसी कारण वश उनकी शादी में कोई न कोई विघ्न आ ही जाता है। इन्ही सब चीजों के चलते उनकी शादी हो नहीं पाती। अगर आप भी किसी समस्या से परेशान है तो यहां पर आज हम आपको ज्यातिषशास्त्र के माध्यम से कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं, जिसे करने के बाद आपकी शादी में कोई भी विघ्न नहीं आयेगा। ये पेड़ करवाता है शादी:…