1. हिन्दी समाचार
  2. विवाहिता प्रेमिका की प्रेमी ने की बेरहमी से हत्या, थाने पहुंचकर बोला- साहेब ब्लैकमेल कर रही थी, इसलिए मार डाला

विवाहिता प्रेमिका की प्रेमी ने की बेरहमी से हत्या, थाने पहुंचकर बोला- साहेब ब्लैकमेल कर रही थी, इसलिए मार डाला

Married Girlfriends Boyfriend Brutally Murdered Reached The Police Station And Said Saheb Was Blackmailing So Killed

By सोने लाल 
Updated Date

मेरठ। उत्तर प्रदेश के परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज घटना का खुलासा हुआ है। वहशी प्रेमी ने अपनी विवाहिता प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी जिसके बाद आरोपी युवक खून से सना चाकू लेकर खुद ही थाने में पहुंच गया। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हडकंप मच गया।

पढ़ें :- उपचुनाव: 56 विधानसभा सीटों पर इस दिन होगी वोटिंग, 10 नवंबर को आयेंगे नतीजे

अपराधी युवक ने बताया कि वह अपनी प्रेमिका की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर आवेश में उसने यह कदम उठाया और उसने महिला का गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, परीक्षितगढ़ क्षेत्र के मवी गांव का निवासी (22) वर्षीय सौरभ उर्फ छोटू किला परीक्षितगढ़ में एक कपड़े की दुकान पर काम करता है। सौरभ के पड़ोस में रहने वाला हसीन मजदूरी करता है। बताया जाता है हसीन ने बिहार की रहने वाली संजीदा के साथ शादी की थी। लगभग डेढ़ साल पहले चार बच्चों की मां संजीदा के अपने पड़ोसी सौरभ के साथ अवैध संबंध हो गए। इसके बाद दोनों एक दूसरे से चोरी छिपे मिलते रहे।

बताया जाता है कुछ समय पहले गांव के कुछ लोगों ने सौरभ और संजीदा को खेत में मिलते हुए देख लिया था। इसके बाद दोनों के इश्क के चर्चे गांव में आम हो गए थे। इस दौरान संजीदा के शौहर हसीन ने भी उसके घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी थी। इसके बावजूद संजीदा और सौरभ का मिलना-जुलना जारी रहा।

खून से सना चाकू लेकर थाने पहुंचा आरोपी

सोमवार को सौरभ ने संजीदा को गांव के बाहर स्थित रणवीर सिंह के गन्ने के खेत में मिलने के लिए बुलाया था। जहां उसने चाकू से गला रेतकर संजीदा की हत्या कर दी। संजीता का कत्ल करने के बाद बेखौफ आरोपी खून से सना चाकू लेकर थाने जा पहुंचा। आरोपी सौरभ ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी प्रेमिका संजीदा की हत्या कर दी है। इसके बाद आरोपी को साथ लेकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वहां महिला का शव देख पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पढ़ें :- कृषि कानून को लेकर राहुल का केंद्र पर हमला, कहा-देश के भविष्य के लिए इन कानूनों का विरोध करना पड़ेगा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...