आगरा: घर में घुसकर विवाहिता से छेड़छाड़, विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी

आगरा| यूपी के आगरा जिले में एक विवाहिता को अकेला देख घर में घुसकर छेड़-छाड़ करने का मामला सामने आया है। विरोध करने पर युवको ने लड़की के कपड़े फाड़ दिये और पुलिस के पास जाने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने थाने पहुच कर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मामला आगरा जिले के पिनाहट का है। पीड़िता के मुताबिक, शुक्रवार शाम को वो घर में अकेली थी। पति किसी काम से बाहर गया था।…

आगरा| यूपी के आगरा जिले में एक विवाहिता को अकेला देख घर में घुसकर छेड़-छाड़ करने का मामला सामने आया है। विरोध करने पर युवको ने लड़की के कपड़े फाड़ दिये और पुलिस के पास जाने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने थाने पहुच कर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।




मामला आगरा जिले के पिनाहट का है। पीड़िता के मुताबिक, शुक्रवार शाम को वो घर में अकेली थी। पति किसी काम से बाहर गया था। पीड़िता ने बताया कि मोहल्ले के ही दुर्गेश और पंकज उसे अकेला देख घर में घुस आये और उसके साथ जबर्दस्ती करने लगे। विरोध करने पर दोनों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और उसके कपड़े फाड़ दिये। पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने थाने जाने पर जान से मरने की धमकी भी दी है। पीड़िता ने बताया कि पति के वापस आने पर उसने पिनाहट थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।




पुलिस के मुताबिक, आरोपियों में से एक रिश्ते मे पीड़िता का जीजा लगता है। दोनों के बीच कुछ दिन पहले वोट डालने को लेकर कहा सुनी भी हुयी थी। जिसके चलते दोनों परिवारों के बीच झगड़ा हुआ था| पुलिस ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है।

Loading...