मारूती लांच करेगी Celerio का Crossover मॉडल

Celerio
मारूती लांच करेगी Celerio का crossover मॉडल

नई दिल्ली। मारूती ​अपनी बजट क्लास हैचबैक सिलेरियो का फेस लिफ्ट मॉडल लांच करने की तैयारी कर रही है। जिसे सिलेरियो क्रासओवर अवतार के रूप में पेश किया जाएगा। नए मॉडल का नाम सिलेरियो एक्स हो सकता है।

Maruti Suppose To Launch Celerio Crossover Model :

बताया जा रहा है सिलेरियो क्रासओवर का एक्सटीरियर बिलकुल अलग होगा। गाड़ी को क्रासओवर लुक देने के लिए व्हील आर्च दिए जाएंगे। खराब सड़कों के योग्य बनाने के लिए ग्राउंड क्लियरेंस को बढ़ाने के लिए मॉडल के टॉयर का साइज कुछ बढ़ाया जा सकता है। फ्रंट और रियर बंपर्स में भी नए लुक देने के लिए बदलाव किए जाएंगे। हालांकि इंजन में किसी तरह के बदलाव की उम्मीद नहीं की जा रही है। उम्मीद है कि सिलेरियो क्रासओवर केवल पैट्रोल इंजन विकल्प के साथ मौजूद होगी।

सिलेरियो क्रासओवर के इंटीरियर में क्या बदलाव होगें यह अभी स्पष्ट नहीं है, लेकिन एक्सटीरियर से गाड़ी रफ टफ दिखे इस वजह से बाहरी डिजायन में बड़े बदलाव नजर आएंगे। सिलेरियो क्रासओवर की कीमत सिलेरियो के डीजल वेरिएंट के आस पास रहने की उम्मीद की जा सकती है।

नई दिल्ली। मारूती ​अपनी बजट क्लास हैचबैक सिलेरियो का फेस लिफ्ट मॉडल लांच करने की तैयारी कर रही है। जिसे सिलेरियो क्रासओवर अवतार के रूप में पेश किया जाएगा। नए मॉडल का नाम सिलेरियो एक्स हो सकता है।बताया जा रहा है सिलेरियो क्रासओवर का एक्सटीरियर बिलकुल अलग होगा। गाड़ी को क्रासओवर लुक देने के लिए व्हील आर्च दिए जाएंगे। खराब सड़कों के योग्य बनाने के लिए ग्राउंड क्लियरेंस को बढ़ाने के लिए मॉडल के टॉयर का साइज कुछ बढ़ाया जा सकता है। फ्रंट और रियर बंपर्स में भी नए लुक देने के लिए बदलाव किए जाएंगे। हालांकि इंजन में किसी तरह के बदलाव की उम्मीद नहीं की जा रही है। उम्मीद है कि सिलेरियो क्रासओवर केवल पैट्रोल इंजन विकल्प के साथ मौजूद होगी।सिलेरियो क्रासओवर के इंटीरियर में क्या बदलाव होगें यह अभी स्पष्ट नहीं है, लेकिन एक्सटीरियर से गाड़ी रफ टफ दिखे इस वजह से बाहरी डिजायन में बड़े बदलाव नजर आएंगे। सिलेरियो क्रासओवर की कीमत सिलेरियो के डीजल वेरिएंट के आस पास रहने की उम्मीद की जा सकती है।