1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. मारुति सुजुकी XL6 फेसलिफ्ट अप्रैल के अंत तक होगी लॉन्च

मारुति सुजुकी XL6 फेसलिफ्ट अप्रैल के अंत तक होगी लॉन्च

मारुति सुजुकी 2022 के लिए एक और मॉडल पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। मारुति सुजुकी वैगन आर बजट हैचबैक 2022 के लिए अपडेट किया गया है

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

मारुति सुजुकी 2022 के लिए एक और मॉडल पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। मारुति सुजुकी वैगन आर बजट हैचबैक 2022 के लिए अपडेट किया गया है, ऐसा लगता है कि अगली पंक्ति कार निर्माता की प्रमुख पेशकश, मारुति सुजुकी एक्सएल 6 है जिसे आने वाले हफ्तों में पेश किया जा सकता है।

पढ़ें :- ओप्पो ने अपनी एक और स्मार्टफोन Oppo Reno 8T 5G को किा लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स

ताज़ा Maruti Suzuki XL6 को हाल ही में एक डीलर स्टॉकयार्ड में सिल्वर फिनिश के साथ नए अलॉय व्हील्स के साथ देखा गया था। इसके अलावा, XL6 के फ्रंट ग्रिल में थोड़ा सा संशोधन देखा जा सकता है जो अब हाल ही में लॉन्च हुई मारुति सुजुकी बलेनो के अनुरूप हो सकता है ।

Maruti Suzuki 2022 XL6 Spotted At Dealership Yard Likely To Launch Soon | ग्राहकों की पसंदीदा Maruti XL6 का 2022 मॉडल मचा देगा भौकाल, मिलेंगे गजब के फीचर्स | Hindi News, ऑटोमोबाइल

कॉस्मेटिक एन्हांसमेंट के अलावा, XL6 में नए फीचर्स और नए अपहोल्स्ट्री भी मिल सकते हैं, जो MPV को एक नया टच दे सकते हैं। वर्तमान में, XL6 स्वचालित जलवायु नियंत्रण, एलईडी फॉग लैंप, क्रूज नियंत्रण, ऑटो-फोल्डिंग ORVMs, एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और दूसरी पंक्ति में कप्तान सीटों जैसी सुविधाओं से लैस है।

हुड के तहत, XL6 1.5-लीटर K15 पेट्रोल इंजन के साथ जारी रहेगा। मौजूदा मॉडल में मोटर 103bhp और 138Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को फाइव-स्पीड मैनुअल और फोर-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। मारुति सुजुकी XL6 फेसलिफ्ट, लॉन्च होने पर, MPV सेगमेंट में नवागंतुक Kia Carens को टक्कर देती रहेगी।

पढ़ें :- Auto News: धूम मचाने आ रही है महिंद्रा की इलेक्ट्रिक कारें, इस दिन भारत में पेश करेगी कंपनी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...