1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. मारुति सुजुकी XL6 फेसलिफ्ट भारत में 21 अप्रैल को होगी लॉन्च

मारुति सुजुकी XL6 फेसलिफ्ट भारत में 21 अप्रैल को होगी लॉन्च

एक नया सिक्स-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलने की संभावना

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

अब यह कहा जा सकता है कि मारुति सुजुकी 2022 मारुति सुजुकी XL6 को 21 अप्रैल को भारत में लॉन्च करेगी। अगस्त 2019 में लॉन्च होने के बाद से इसे अपना पहला अपडेट प्राप्त होगा।

पढ़ें :- Auto News-2023 Hyundai Creta : 2023 हुंडई क्रेटा में अधिक सुरक्षा और 2 इंजन, जानें कीमतों  के बारे में

यह कहा जा सकता है कि XL6 फेसलिफ्ट अलॉय व्हील्स के लिए नए डिज़ाइन के साथ अपसाइज़्ड व्हील्स को स्पोर्ट करेगी। इसके अलावा, फ्रंट ग्रिल को भी संशोधित किया जा सकता है और यह हाल ही में लॉन्च हुई बलेनो हैचबैक के समान हो सकता है।

Maruti Suzuki 2022 XL6 Spotted At Dealership Yard Likely To Launch Soon | ग्राहकों की पसंदीदा Maruti XL6 का 2022 मॉडल मचा देगा भौकाल, मिलेंगे गजब के फीचर्स | Hindi News, ऑटोमोबाइल

अंदर के बदलावों के बारे में अभी पता नहीं चला है। हालांकि, नए फीचर्स और नई अपहोल्स्ट्री हो सकती है। लॉन्च की तारीख के करीब अधिक विवरण ज्ञात होने की संभावना है।

2022 मारुति सुजुकी XL6 के समान 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ जारी रहने की उम्मीद है। गियरबॉक्स विकल्पों में पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एक नया छह-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन शामिल करना है जो वर्तमान चार-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर यूनिट को बदल देगा। लॉन्च होने पर, मारुति सुजुकी XL6 किआ कैरेंस और महिंद्रा मराज़ो के खिलाफ जाएगी ।

पढ़ें :- Auto News: धूम मचाने आ रही है महिंद्रा की इलेक्ट्रिक कारें, इस दिन भारत में पेश करेगी कंपनी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...