1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Auto News : विदेशी सड़कों पर Maruti Suzuki Grand Vitara करेगी हवा से बातें , पहली खेप इस देश में भेजी जा रही

Auto News : विदेशी सड़कों पर Maruti Suzuki Grand Vitara करेगी हवा से बातें , पहली खेप इस देश में भेजी जा रही

आटो सेक्टर की लोकप्रिय कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया  (Maruti Suzuki) ने गुरुवार को कहा कि उसने sports utility वाहन ग्रैंड विटारा (Grand Vitara) का निर्यात शुरू कर दिया है और इसकी पहली खेप latin america भेजी जा रही है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Auto News : आटो सेक्टर की लोकप्रिय कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया  (Maruti Suzuki) ने गुरुवार को कहा कि उसने sports utility वाहन ग्रैंड विटारा (Grand Vitara) का निर्यात शुरू कर दिया है और इसकी पहली खेप latin america भेजी जा रही है।

पढ़ें :- Maruti Suzuki Cars Recall: मारुति सुजुकी गाड़ियों को इस खराबी की वजह से कर रही है रिकॉल, कंपनी ये इन प्रभावित मॉडल को बुलाया वापिस

देश की प्रमुख कार Manufacturer & Exporter मारुति सुजुकी इंडिया का लक्ष्य लैटिन अमेरिका, अफ्रीका, पश्चिम एशिया, आसियान और पड़ोसी क्षेत्रों के 60 से अधिक देशों में इस मॉडल का निर्यात करना है।

खबरों के अनुसार,कंपनी ने कहा, ”भारत से निर्यात बढ़ाने के सरकार के प्रयासों का समर्थन करते हुए मारुति सुजुकी ने अपनी अंतरराष्ट्रीय उपस्थिति बढ़ाने के लिए कई पहल की हैं।” मारुति सुजुकी इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ हिसाशी ताकेयुची ने एक बयान में कहा, ”ग्रैंड विटारा को जोड़कर हम अब 17 वाहनों का निर्यात करते हैं।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...