राम प्रेम हैं, वे कभी घृणा में प्रकट नहीं हो सकते : राहुल गांधी

rahul gandhi
व्हाट्सएप चाहता है भारत में पेमेंट प्लेटफॉर्म, बीजेपी के साथ सांठगांठ : राहुल गांधी

नई दिल्ली। अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला पीएम नरेंद्र मोदी ने आज रखी है। मंदिर की आधारशिला रखे जाने के बाद अब निर्माण कार्य शुरू हो जायेगा। वहीं, इस मौके पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया है।

Maryada Purushottam Lord Ram Is The Manifestation Of The Best Human Qualities Rahul Gandhi :

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि भगवान राम मन की गहराइयों में बसी मानवता की मूल भावना हैं और वह कभी घृणा एवं अन्याय में प्रकट नहीं हो सकते। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि, ‘मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम सर्वोत्तम मानवीय गुणों का स्वरूप हैं। वे हमारे मन की गहराइयों में बसी मानवता की मूल भावना हैं। राम प्रेम हैं। वह कभी घृणा में प्रकट नहीं हो सकते।’

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, ‘राम करुणा हैं। वह कभी क्रूरता में प्रकट नहीं हो सकते। राम न्याय हैं। वह कभी अन्याय में प्रकट नहीं हो सकते।’ गौरतलब है कि अयोध्या में बुधवार को राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन कार्यक्रम हुआ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर निर्माण की आधारशिला रखी।

 

नई दिल्ली। अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला पीएम नरेंद्र मोदी ने आज रखी है। मंदिर की आधारशिला रखे जाने के बाद अब निर्माण कार्य शुरू हो जायेगा। वहीं, इस मौके पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि भगवान राम मन की गहराइयों में बसी मानवता की मूल भावना हैं और वह कभी घृणा एवं अन्याय में प्रकट नहीं हो सकते। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि, 'मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम सर्वोत्तम मानवीय गुणों का स्वरूप हैं। वे हमारे मन की गहराइयों में बसी मानवता की मूल भावना हैं। राम प्रेम हैं। वह कभी घृणा में प्रकट नहीं हो सकते।' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, 'राम करुणा हैं। वह कभी क्रूरता में प्रकट नहीं हो सकते। राम न्याय हैं। वह कभी अन्याय में प्रकट नहीं हो सकते।' गौरतलब है कि अयोध्या में बुधवार को राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन कार्यक्रम हुआ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर निर्माण की आधारशिला रखी।