आतंकी फंडिंग मामला: शब्बीर शाह, आसिया अंद्राबी को गिरफ्तार करने की NIA को मिली मंजूरी

nia
आतंकी टेररिस्ट फंडिंग मामला: शब्बीर शाह, आसिया अंद्राबी को गिरफ्तार करने की NIA को मिली मंजूरी

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में आतंकी फंडिंग मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) और ईडी को बड़ी सफलता मिली है।एनआईए कोर्ट ने मंगलवार को मसरत आलम के साथ शब्बीर शाह और आसिया अंद्राबी की गिरफ्तारी को हरी झंडी दे दी।

Masharrat Alam Sabbir Shah And Asia Andrabi To Be Arrested After Nia Court Order :

इसके बाद अब एनआईए पत्थरबाजी और आतंकी फंडिंग मामले में इन तीनों आरोपियों को एक साथ बैठाकर पूछताछ कर सकेगी। जांच एजेंसियों ने तीनों आरोपियों की 15 दिन की कस्टडी की मांग की थी।

बता दें कि एनआईए और ईडी ने एनआईए की स्पेशल कोर्ट के सामने गुहार लगाई थी। अधिकारियों के अनुसार ईडी और एनआईए ने आसिया और शब्बीर के बीच आतंकी फंडिंग मामले में लिंक तलाशी है।

फिलहाल दोनों मुंबई की तिहाड़ जेल में हैं। वहीं मसरत आलम को पेशी के लिए आज ही एनआईए कोर्ट के सामने पेश किया गया है।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में आतंकी फंडिंग मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) और ईडी को बड़ी सफलता मिली है।एनआईए कोर्ट ने मंगलवार को मसरत आलम के साथ शब्बीर शाह और आसिया अंद्राबी की गिरफ्तारी को हरी झंडी दे दी। इसके बाद अब एनआईए पत्थरबाजी और आतंकी फंडिंग मामले में इन तीनों आरोपियों को एक साथ बैठाकर पूछताछ कर सकेगी। जांच एजेंसियों ने तीनों आरोपियों की 15 दिन की कस्टडी की मांग की थी। बता दें कि एनआईए और ईडी ने एनआईए की स्पेशल कोर्ट के सामने गुहार लगाई थी। अधिकारियों के अनुसार ईडी और एनआईए ने आसिया और शब्बीर के बीच आतंकी फंडिंग मामले में लिंक तलाशी है। फिलहाल दोनों मुंबई की तिहाड़ जेल में हैं। वहीं मसरत आलम को पेशी के लिए आज ही एनआईए कोर्ट के सामने पेश किया गया है।