अंधाधुंध गोलियों के बीच सड़क पर कुछ इस कदर लिपट गए कपल, देख भावुक हुए लोग

las

रविवार को लॉस वेगास में हुई अंधाधुंध फायरिंग में कई लोगों की जान चली गई। इतना ही नहीं कई लोग घायल भी हो गए। पूरी दुनिया ने इस हमले की जमकर निंदा की है। लेकिन इसी बीच सोशल साइट्स पर एक कपल की फोटो शेयर हो रही है, जो इस हमले के दौरान सड़क पर पड़े थे। अंधाधुंध फायरिंग के बीच यूं लिपटे पड़े थे।

Massacre Mystery Couple Photo Went Vira :

लॉस वेगास की सड़कों पर हमले की फोटोज ले रहे फोटोग्राफर डेविड बेकर ने वायरल हो रही इस फोटो को कैमरे में कैद किया था। उन्होंने बताया कि हमले की तस्वीरें लेते हुए अचानक उनकी नजर सड़क पर पड़े एक कपल पर गई।

ये कपल सड़क पर लिपटा पड़ा था। ऊपर से अंधाधुंध फायरिंग हो रही थी। लेकिन हमले के दौरान भी दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे रहे और मौका मिलते ही तुरंत वहां से उठकर भाग गए।

दोनों कौन थे, इसकी जानकारी किसी को नहीं है। लेकिन सोशल साइट्स पर इनकी फोटोज तेजी से वायरल हो रही है। लॉस वेगास हमले की इस फोटो को पावरफुल तस्वीरों में गिना जा रहा है।

रविवार को लॉस वेगास में हुई अंधाधुंध फायरिंग में कई लोगों की जान चली गई। इतना ही नहीं कई लोग घायल भी हो गए। पूरी दुनिया ने इस हमले की जमकर निंदा की है। लेकिन इसी बीच सोशल साइट्स पर एक कपल की फोटो शेयर हो रही है, जो इस हमले के दौरान सड़क पर पड़े थे। अंधाधुंध फायरिंग के बीच यूं लिपटे पड़े थे। लॉस वेगास की सड़कों पर हमले की फोटोज ले रहे फोटोग्राफर डेविड बेकर ने वायरल हो रही इस फोटो को कैमरे में कैद किया था। उन्होंने बताया कि हमले की तस्वीरें लेते हुए अचानक उनकी नजर सड़क पर पड़े एक कपल पर गई।ये कपल सड़क पर लिपटा पड़ा था। ऊपर से अंधाधुंध फायरिंग हो रही थी। लेकिन हमले के दौरान भी दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे रहे और मौका मिलते ही तुरंत वहां से उठकर भाग गए।दोनों कौन थे, इसकी जानकारी किसी को नहीं है। लेकिन सोशल साइट्स पर इनकी फोटोज तेजी से वायरल हो रही है। लॉस वेगास हमले की इस फोटो को पावरफुल तस्वीरों में गिना जा रहा है।