मध्य प्रदेश : भीषण सड़क हादसे में 10 की मौत, सीएम शिवराज ने जताया शोक

Katni, मध्य प्रदेश
मध्य प्रदेश : भीषण सड़क हादसे में 10 की मौत, सीएम शिवराज ने जताया शोक

भोपाल। मध्यप्रदेश के कटनी जिले के बड़वारा थाना क्षेत्र के मझगवां इलाके में शनिवार की सुबह एक अनियंत्रित ट्रक ने सवारियों से भरे आॅटो को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि आॅटो कई मीटर पीछे खिसक गया और उसमें सवार लोग सड़क पर दूर तक छिटक गए। स्थानीय प्रशासन आॅटो में सवार 10 लोगों की मौत की पुष्टि कर चुका है, जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर हादसे में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि देते हुए शोक प्रकट किया है, और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए, सरकार की ओर से मुआवजे की घोषणा भी की है।

Massive Road Accident Left 10 Dead In Madhya Pradesh :

मिली जानकारी के मुताबिक हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को आॅटो से निकाल कर पास के अस्पताल में पहुंचाने का काम किया। इस दौरान अनियंत्रित ट्रक मौके से भाग निकला। बताया ये भी जा रहा है कि ट्रक ने दो आॅटो को टक्कर मारी थी, जिस वजह से मृतकों की संख्या इतनी अधिक हो गई।

इस घटना से नाराज लोगों ने सड़क को जाम कर दिया। जिसके बाद जिला प्रशासन ने मौके पर पहुंच कर नाराज लोगों से बातचीत कर जाम खुलावाया।

सीएम​ शिवराज सिंह की ओर मृतकों के परिजनो को एक—एक लाख रुपए और घायलों को 50—50 हजार रुपए की आर्थिक मदद की घोषणा की गई है। इसके साथ ही उन्होंने घायलों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया करवाने के जिला प्रशासन को निर्देश भी दिए हैं।

 

भोपाल। मध्यप्रदेश के कटनी जिले के बड़वारा थाना क्षेत्र के मझगवां इलाके में शनिवार की सुबह एक अनियंत्रित ट्रक ने सवारियों से भरे आॅटो को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि आॅटो कई मीटर पीछे खिसक गया और उसमें सवार लोग सड़क पर दूर तक छिटक गए। स्थानीय प्रशासन आॅटो में सवार 10 लोगों की मौत की पुष्टि कर चुका है, जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर हादसे में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि देते हुए शोक प्रकट किया है, और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए, सरकार की ओर से मुआवजे की घोषणा भी की है।मिली जानकारी के मुताबिक हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को आॅटो से निकाल कर पास के अस्पताल में पहुंचाने का काम किया। इस दौरान अनियंत्रित ट्रक मौके से भाग निकला। बताया ये भी जा रहा है कि ट्रक ने दो आॅटो को टक्कर मारी थी, जिस वजह से मृतकों की संख्या इतनी अधिक हो गई।इस घटना से नाराज लोगों ने सड़क को जाम कर दिया। जिसके बाद जिला प्रशासन ने मौके पर पहुंच कर नाराज लोगों से बातचीत कर जाम खुलावाया।सीएम​ शिवराज सिंह की ओर मृतकों के परिजनो को एक—एक लाख रुपए और घायलों को 50—50 हजार रुपए की आर्थिक मदद की घोषणा की गई है। इसके साथ ही उन्होंने घायलों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया करवाने के जिला प्रशासन को निर्देश भी दिए हैं।