मातम मेें बदली शादियां की खुशी, हादसे में बालक की मौत, मां घायल

Matam Me Badli Shadi Ki Khushiya Hadse Men Balak Ki Maut Maa Ghayal

बिजनौर। शादी की खुशिया उस वक्त मातम में बदल गईं जब बारात में जाने के लिए तैयार हुई एक बच्चे की घोड़ा बुग्गी की चपेट में आकर मौत हो गई, जबकि उसकी मां घायल हो गई। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने चालक को घोड़ा-बुग्गी समेत पकड़ लिया। मृतक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।




जानकारी के अनुसार कोतवाली शहर थाना क्षेत्र के ग्राम शादीपुर डल्ला निवासी संजय सैनी पुत्र तेजपाल सैनी के रिश्तेदार बब्लू की बारात गुरूवार को नहटौर के ग्राम डून्ना हेड़ी में जानी थी। परिवार में खुशियों का माहौल था। बताया जाता है कि गांव के बाहर संजय की पत्नी रानी अपने चार वर्षीय बेटे सुमित के साथ सड़क पार कर रही थी। इसी बीच दोनों घोड़ा-बुग्गी की चपेट में आ गए।




जिससे सुमित की मौके पर ही मौत हो गई, जबिक उसकी मां के हाथ में चोट आई। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल में ले जाया गया। पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने चालक व घोड़ा-बुग्गी को पकड़कर संजय की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और खुशियों का माहौल गम में तब्दील हो गया है।

बिजनौर से सहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर। शादी की खुशिया उस वक्त मातम में बदल गईं जब बारात में जाने के लिए तैयार हुई एक बच्चे की घोड़ा बुग्गी की चपेट में आकर मौत हो गई, जबकि उसकी मां घायल हो गई। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने चालक को घोड़ा-बुग्गी समेत पकड़ लिया। मृतक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार कोतवाली शहर थाना क्षेत्र के ग्राम शादीपुर डल्ला निवासी संजय सैनी पुत्र…