INDvsAUS LIVE: भारत ने टॉस जीत लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला

चेन्नई। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मौजूदा वनडे सीरीज़ का पहला मैच चेन्नई में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी़ करने का फैसला किया है। याद दिला दें कि पिछले कुछ साल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट के मैदान पर काफी कड़ी और रोमांचक टक्कर देखने को मिली है।

Match Report India Vs Australia Match Report First Odi In Chennai :

इस मैच में रवींद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है। इस टीम में यजुवेंद्र चहल औऱ कुलदीप यादव को मौका दिया गया है। रहाणे-रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करेंगे। पांच मैचों की वनडे सीरीज़ का ये पहला मैच चेन्नई के चेपॉक मैदान पर खेला जा रहा है और दोनों ही टीमें इस मुकाबले में जीत दर्ज़ कर सीरीज़ की शुरुआत में ही बढ़त बनाना चाहेंगी।

उधर ऑस्ट्रेलियाई टीम में उसके शीर्ष दो तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क और जोस हेजलवुड नहीं हैं, लेकिन स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और ग्लेन मैक्सवेल की मौजूदगी टीम को काफी आक्रामक बनाती है। उनके लिए वैसे भी भारत दूसरे घर की तरह है। दोनों टीमों ने मैच से पहले अभ्यास किया और अब उनका फोकस प्लेइंग इलेवन पर होगा।

चेन्नई। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मौजूदा वनडे सीरीज़ का पहला मैच चेन्नई में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी़ करने का फैसला किया है। याद दिला दें कि पिछले कुछ साल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट के मैदान पर काफी कड़ी और रोमांचक टक्कर देखने को मिली है।इस मैच में रवींद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है। इस टीम में यजुवेंद्र चहल औऱ कुलदीप यादव को मौका दिया गया है। रहाणे-रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करेंगे। पांच मैचों की वनडे सीरीज़ का ये पहला मैच चेन्नई के चेपॉक मैदान पर खेला जा रहा है और दोनों ही टीमें इस मुकाबले में जीत दर्ज़ कर सीरीज़ की शुरुआत में ही बढ़त बनाना चाहेंगी।उधर ऑस्ट्रेलियाई टीम में उसके शीर्ष दो तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क और जोस हेजलवुड नहीं हैं, लेकिन स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और ग्लेन मैक्सवेल की मौजूदगी टीम को काफी आक्रामक बनाती है। उनके लिए वैसे भी भारत दूसरे घर की तरह है। दोनों टीमों ने मैच से पहले अभ्यास किया और अब उनका फोकस प्लेइंग इलेवन पर होगा।