1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. टेलीविजन जगत की मशहूर बहू के साथ मैथ टीचर ने की थी बदसलूकी, बताते समय लगी रोने

टेलीविजन जगत की मशहूर बहू के साथ मैथ टीचर ने की थी बदसलूकी, बताते समय लगी रोने

एक शो के दौरान टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) कुछ पुरानी बातों को याद करके भावुक हो गईं। उन्होंने बताया कि किस तरह से मैथ टीचर ने उनकी दो खास सहेलियों के साथ बदतमीजी की थी। इसके बाद उस टीचर से देवोलीना का भी सामना हुआ था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। एक शो के दौरान टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) कुछ पुरानी बातों को याद करके भावुक हो गईं। उन्होंने बताया कि किस तरह से मैथ टीचर ने उनकी दो खास सहेलियों के साथ बदतमीजी की थी। इसके बाद उस टीचर से देवोलीना का भी सामना हुआ था। देवोलीना की बातों को सुनकर दूसरी टीम में मौजूद जय भानुशाली सोच में पड़ जाते हैं। दूसरी ओर शो के होस्ट जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख भी चौंक जाते हैं।

पढ़ें :- यूथ आइकॉन के रूप में उभरे समीर मार्क, संघर्ष के दिनों में दोस्तों से लेते थे कपड़े उधार

आपको बता दें कि जाने-माने शो लेडीज वर्सेज जेंटलमैन(Jentalman) में अक्सर सेलेब्स को किसी ना किसी मुद्दे पर बहस करते हुए देखा गया है। इस शो में दो टीमें किसी एक मुद्दे पर अपना पक्ष रखती हैं और उसके बाद विरोधी टीम अपने लॉजिक देती हैं। इस दौरान कई बार ऐसी बहस भी हो जाती है, जिसे देखकर हर किसी के होश भी उड़ जाते हैं। शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो(Promo) सामने आया है, जिसमें टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) कुछ पुरानी बातों को याद करके भावुक हो रही हैं। अपनी दास्तान सुनाने के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी दर्शकों से गुजारिश कर रही हैं कि अगर कभी भी बच्चे इस तरह की शिकायत करें तो उस पर ध्यान जरूर देना चाहिए। देवोलीना ने ये भी कहा है कि ऐसे लोगों के खिलाफ एक्शन लेना बहुत जरूरी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...