1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मथुरा बांके बिहारी मंदिर में कोरोना को लेकर नई एडवाइजरी जारी, जाने पूरा मामला

मथुरा बांके बिहारी मंदिर में कोरोना को लेकर नई एडवाइजरी जारी, जाने पूरा मामला

मथुरा बांके बिहारी मंदिर ने कोरोना को लेकर नई एडवाइजरी जारी की है। बांके बिहारी मंदिर के एक कर्मचारी का कहना है, “कोविड की स्थिति को ध्यान में रखते हुए, किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए टीमों को तैनात किया गया है

By प्रिया सिंह 
Updated Date

कोरोना का कहर अभी थमा नहीं था कि एक बार फिर से संक्रमण तेजी से फैलने लगा है। चीन समेत दुनिया के कई देशों में कोरोना की रफ्तार तेज हो गई है। हर दिन लाखों की संख्या में कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं। चीन की स्थिति सबसे ज्यादा खराब है, वहां पर कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से उछाल देखने को मिल रहा है।

पढ़ें :- Pariksha Pe Charcha-2023 : सीएम योगी ने CMS स्कूल पर साधा निशाना, बोले-जब जगदीश गांधी जैसे संस्थापक होंगे तो बच्चों पर पढ़ाई का दबाव तो बढ़ेगा ही

इसी क्रम में मथुरा बांके बिहारी मंदिर ने कोरोना को लेकर नई एडवाइजरी जारी की है। बांके बिहारी मंदिर के एक कर्मचारी का कहना है, “कोविड की स्थिति को ध्यान में रखते हुए, किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए टीमों को तैनात किया गया है और एंबुलेंस की व्यवस्था की गई है।

कोरोना की गम्भीरता को देखते हुए बिहार सरकार ने अलर्ट जारी किया है। स्वास्थ्य विभाग ने दो टीम का गठन करके पटना स्टेशन के साथ-साथ पटना एयरपोर्ट पर कोरोना टेस्ट शुरू कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...