1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Mathura News: ट्रॉली बैग के अंदर मिले युवती के शव की हुई शिनाख्त, हत्यारे की तलाश में जुटी पुलिस

Mathura News: ट्रॉली बैग के अंदर मिले युवती के शव की हुई शिनाख्त, हत्यारे की तलाश में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेाश के मथुरा के यमुना एक्सप्रेसवे की सर्विस रोड पर ट्रॉली बैग के अंदर मिले युवती के शव की शिनाख्त हो गई है। युवती की शिनाख्त दिल्ली के थाना बदरपुर की आयुषी यादव (21) पुत्र नीतेश यादव के रूप में हो गई है। बताया जा रहा है​ कि मृतका की मां और भाई पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर शव की शिनाख्त की है। हालांकि, अभी ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि युवती की हत्या कौन और क्यों की है?

By शिव मौर्या 
Updated Date

मथुरा। उत्तर प्रदेाश के मथुरा के यमुना एक्सप्रेसवे की सर्विस रोड पर ट्रॉली बैग के अंदर मिले युवती के शव की शिनाख्त हो गई है। युवती दिल्ली के थाना बदरपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। बताया जा रहा है​ कि मृतका की मां और भाई पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर शव की शिनाख्त की है। हालांकि, अभी ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि युवती की हत्या कौन और क्यों की है?

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

ट्रॉली बैग में मिला था युवती का शव
मथुरा के यमुना एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड के किनारे झाड़ियों में 18 नवंबर को ट्राली बैग के अंदर युवती का शव मिला था। लाल रंग के ट्रॉली बैग में खून से लथपथ युवती का शव मिला था। उसकी गोली मारकर हत्या करने के बाद ट्रॉली बैग में पैक करके शव को फेंका गया था। पुलिस लगातार युवती की शिनाख्त का प्रयास कर रही थी। वहीं, अब युवती के शव की शिनाख्त हो गयी है। पुलिस अब हत्यारोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

परिवार के साथ रहती थी युवती
कार्यवाहक एसएसपी एमपी सिंह ने बताया कि मां और भाई ने पोस्टमार्टम गृह पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की है। मृतका परिवार के साथ दिल्ली के थाना बदरपुर क्षेत्र में रहती थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...