1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मथुरा: मंदिर में नमाज पढ़ने वाले फैजल खान को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

मथुरा: मंदिर में नमाज पढ़ने वाले फैजल खान को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

Mathura Police Arrested Faizal Khan Who Offered Prayers In The Temple This Is The Whole Matter

By शिव मौर्या 
Updated Date

मथुरा। मथुरा के नंदगांव में स्थित नंदबाबा मंदिर में नमाज पढ़ने का मामला तूल पकड़ते ही यूपी पुलिस ने फैजल खान को गिरफ्तार कर​ लिया है। फैजल पर आरोप है कि उसने मथुरा के नंद बाबा मंदिर में नमाज पढ़ी थी। मिली जानकारी के अनुसार, फैजल समेत चार लोगों सेवायत को गुमराह कर मंदिर परिसर में नमाज पढ़ी थी।

पढ़ें :- मथुरा ही नहीं प्रदेश में कई संस्थान छात्रवृत्ति के नाम पर लूट रहे हैं सरकारी रुपये, 27 ITI के ब्लैकलिस्ट होने पर उठे सवाल!

जब मंदिर प्रशासन को इसकी जानकारी हुई तो इस संबंध में मथुरा के बरसाना पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया। मथुरा के थाना बरसाना की पुलिस ने फैजल को गिरफ्तार किया है। पुलिस अब मंदिर में नमाज अदा करने के दूसरे आरोपी चांद मोहम्मद और इनके दो साथियों आलोक और नीलेश की गिरफ्तार के लिए प्रयास कर रही है।

एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि रविवार की रात नंदबाबा मंदिर के तीन सेवायतों कृष्ण मुरारी उर्फ कान्हा, मुकेश गोस्वामी और शिवहरी ने दिल्ली निवासी फैजल खान, चांद मोहम्मद, आलोक रतन, नीलेश गुप्ता के खिलाफ धारा 135ए, 295, 505 में मुकदमा दर्ज कराया था। चारों खोदाई खिदमतगार संस्था के सदस्य हैं।

 

पढ़ें :- भ्रष्टाचार पर चला योगी सरकार का हंटरः मथुरा के जिला समाज कल्याण अधिकारी करुणेश त्रिपाठी निलंबित

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...