यूपी के मथुरा में महिला श्रद्धालु से बलात्कार, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

लखनऊ। यूपी के मथुरा से एक बेहद शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है। यहां के एक प्रसिद्ध मंदिर के परिसर में महिला के साथ बलात्कार किया गया। पूरी घटना मंदिर के परिसर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी है। इस मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा है। आरोप है कि जब पीड़िता मामले की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची, तो पुलिस ने पीड़िता को कार्रवाई का भरोसा देकर थाने से वापस कर दिया। मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस हरकत में आई लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।
मिली जानकारी के मुताबिक, मथुरा के प्रसिद्ध राधा रानी मंदिर में ओडिशा की रहने वाली एक महिला श्रृद्धालु दर्शन करने आई थी। सोमवार की रात वह राधा रानी मंदिर में ठहरी थी। इसी दौरान रात के करीब सवा दस बजे मंदिर के रसोइया और चौकीदार ने महिला को दबोच लिया। आरोप है कि दोनों नेर मंदिर परिसर में उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया।
पीड़ित महिला किसी तरह से उन दोनों से छूटकर पुलिस के पास जा पहुंची और शिकायत लिखकर दी, लेकिन पुलिसवालों ने लापरवाही दिखाते हुए इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। मामला मीडिया के पास पहुंचा तब पुलिस ने तत्परता दिखायी लेकिन दोनों आरोपी तब तक पुलिस की पहुंच से दूर चले गये थे।

CCTV में कैद हुई घटना-

{ यह भी पढ़ें:- खबर का असर: 1000 करोड़ की बंद अमृत योजनाओं की पुनर्समीक्षा करेगा जल निगम }

मंदिर में बलात्कार की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह से मंदिर परिसर में मौजूद महिला को एक शख्स पीछे से आकर उठा लेता है और उसे अपने साथ ले जाता है। फिलहाल मंदिर प्रबंधन की ओर से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है।

{ यह भी पढ़ें:- छात्राओं को अक्सर छेड़ता था मनचला, परिजनों ने धुनाई के बाद पुलिस को सौंपा }

Loading...