मथुरा जिला जेल से तीन कैदी फरार, तीन अधिकारी निलंबित

mathura-jail

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले की जिला जेल से रविवार रात 3 कैदी भाग गए। कैदियों के फरार होने की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन में हडकंप मच गया। इस मामले में चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस फरार कैदियों की तलाश में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि ये कैदी गैंगस्टर थे। बैरक नंबर 17 में कैदी राहुल, संजय और कलुआ बंद थे। पहले बैरक की छत पर पाइप के सहारे चढ़े। वहां से लकड़ी का पट्टा लगाकर जेल से भाग गए। जेल अधीक्षक शैलेंद्र कुमार के मुताबिक, देर रात से ही तीनों कैदियों की तलाश की जा रही है। फरार कैदियों में कलुआ, राहुल और संजय हैं। कलुआ उर्फ शेरा वृंदावन का है। दूसरा कैदी संजय आगरा का जबकि तीसरा कैदी राहुल कुशवाहा भी आगरा का ही है।

{ यह भी पढ़ें:- चार दिन बाद मिला 85 वर्षीय वृद्ध महिला का क्षत विक्षत शव, अब पश्चाताप कर रहा परिवार }

जेल अधीक्षक के मुताबिक, तीनों कैदियों की तलाश की जा रही है। इस मामले में 4 जेल अधिकारियों के सस्पेंड कर दिया गया है।

{ यह भी पढ़ें:- अखिलेश यादव की बढ़ी मुश्किलें, HC ने सरकार से मांगी बंगले में तोड़फोड़ की रिपोर्ट }

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले की जिला जेल से रविवार रात 3 कैदी भाग गए। कैदियों के फरार होने की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन में हडकंप मच गया। इस मामले में चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस फरार कैदियों की तलाश में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि ये कैदी गैंगस्टर थे। बैरक नंबर 17 में कैदी राहुल, संजय और कलुआ बंद थे। पहले बैरक की छत पर पाइप के सहारे चढ़े। वहां…
Loading...