माफिया डॉन की बस में विवाहिता के साथ गैंगरेप, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

gangrape mau, मऊ गैंगरेप
माफिया डॉन की बस में विवाहिता के साथ गैंगरेप, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

मऊ: यूपी के मऊ जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां के मधुबन थाना क्षेत्र में एक बस में महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने इस वारदात में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पीडि़त महिला अपने ससुराल से मायके मधुबन थाना क्षेत्र के लिए बस में सवार हुई। सभी यात्री रास्ते में उतर गये। पीडि़त महिला को आगे जाना था इसलिए वह बस में अकेली रह गयी। चलती बस में कंडेक्टर ने महिला के साथ पहले रेप किया बाद बारी-बारी सभी बस के स्टाफ ने उसके साथ गैंगरेप किया। महिला ने घर जाकर सारी घटना को बताया। सुबह परिजन दुबारी पुलिस चौकी पर पहुंचे तो बस गजियापुर से वाराणसी के लिए निकल चुकी थी।

{ यह भी पढ़ें:- नाबालिग रेप पीड़िता से बोली यूपी पुलिस समझौता कर लो }

पुलिस ने पीछा कर गाजीपुर जिले के बहरियाबाद बाजार में सभी आरोपियों को हिरासत मे ले लिया और थाने ले आई। पुलिस ने पूछताछ कर पीडि़त महिला को मेडिकल के लिए मऊ जिला चिकित्सालय भेज दिया। सूत्रों की माने तो मामले में शामिल कवच(विराट)बस पूर्वांचल के माफिया डॉन त्रिभुवन सिंह के भतीजे स्व अनिल सिह सिंह की है। अनिल की हत्या के बाद इसकी देखरेख उनके रिटायर्ड सिपाही पिता नगीना सिंह करते हैं।

मऊ: यूपी के मऊ जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां के मधुबन थाना क्षेत्र में एक बस में महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने इस वारदात में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, पीडि़त महिला अपने ससुराल से मायके मधुबन थाना क्षेत्र के लिए बस में सवार हुई।…
Loading...