1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Maulana Kalbe Jawwad बोले-आजम खान और जितेंद्र त्यागी बनाएंगे नई पार्टी, जानें क्या हैं इसके सियासी मायने

Maulana Kalbe Jawwad बोले-आजम खान और जितेंद्र त्यागी बनाएंगे नई पार्टी, जानें क्या हैं इसके सियासी मायने

यूपी की मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) की पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से रिश्तों में खटास कम होने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद (Maulana Kalbe Jawwad)ने संभल में आयोजित कार्यक्रम में एक नया शिगूफा छोड़ा दिया है। शिया धर्मगुरु ने दावा किया कि आजम खान और जितेंद्र त्यागी (Jitendra Tyagi ) मिलकर नई पार्टी बनाएंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

संभल। यूपी की मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) की पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से रिश्तों में खटास कम होने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद (Maulana Kalbe Jawwad)ने संभल में आयोजित कार्यक्रम में एक नया शिगूफा छोड़ा दिया है। शिया धर्मगुरु ने दावा किया कि आजम खान और जितेंद्र त्यागी (Jitendra Tyagi ) मिलकर नई पार्टी बनाएंगे।

पढ़ें :- नौतनवा:सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ 74वॉ गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी मना

संभल के कस्बा सिरसी में आयोजित एक शिया मजलिस में शामिल होने पहुंचे मौलाना कल्बे जव्वाद (Maulana Kalbe Jawwad) ने कहा कि आजम खान और जितेंद्र त्यागी (Jitendra Tyagi )  एक साथ जेल से छूट कर आए हैं। अब दोनों मिलकर एक नई पार्टी बनाएंगे। मौलाना कल्बे जव्वाद ने रामपुर के लोगों के हवाले से यह शिगूफा छोड़ा है, उसमें कोई सच्चाई है या तंज… ये तो आने वाला समय बताएगा। हालांकि उनके इस बयान को तंज के रूप में देखा जा रहा है। इस दौरान उन्होंने वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र त्यागी (Jitendra Tyagi ) का एक नया नाम भी रख दिया। मुसलमान से हिंदू बने जितेंद्र त्यागी (Jitendra Tyagi ) को शिया धर्मगुरु ने वसीम त्यागी (Wasim Tyagi) कहा।

बताते चलें कि लखनऊ के बाद संभल के कस्बा सिरसी में भारी तादात में शिया रहते हैं। धार्मिक मजलिस में जब मौलाना कल्बे जव्वाद (Maulana Kalbe Jawwad) सिरसी से मंहगाई के मुद्दे पर कहा कि ‘क्या करें पूरी दुनियां में मंहगाई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...