शिया धर्मगुरु कल्बे जवाद ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर जतायी नाराजगी

b

लखनऊ। भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बाबरी मस्जिद मामले पर दिए गए बयान पर वरिष्ठ शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जवाद ने नाराजगी जाहिर की है।

Maulana Kanbe Javvad Reaction On Sadhvi Pragya Statement :

कल्बे जवाद ने कहा कि कुछ छोटे स्तर के नेता देश का माहौल बिगाडऩे में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि अगर ऐसे ही बयानबाजी जारी रहेगी तो प्रधानमंत्री मोदी को लोकसभा चुनाव में नुकसान होगा। कल्बे जवाद ने कहा कि हिंदुस्तान की जनता को अमन और मोहब्बत पंसद हैं।

उन्हें नफरत करने वाले लोग और इस तरह के बयान देने वाले लोगों से घृणा आती है। उन्होंने कहा कि अगर नेताओं ने ऐसे ही बयानबाजी बंद नहीं की तो देश की जनता बीजेपी से मोहब्बत करने की बजाय नफरत करने लगेगी। उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनावों में देश की जनता ने बीजेपी पार्टी के चेहरे नरेंद्र मोदी को मंदिर या मस्जिद नहीं बल्कि विकास के मुद्दे पर जिताया थाण् उन्होंने कहा अगर बीजेपी ने मंदिर मस्जिद मुद्दे को हवा दी तो हम समझते है जनता उनको नकार देगी।

लखनऊ। भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बाबरी मस्जिद मामले पर दिए गए बयान पर वरिष्ठ शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जवाद ने नाराजगी जाहिर की है। कल्बे जवाद ने कहा कि कुछ छोटे स्तर के नेता देश का माहौल बिगाडऩे में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि अगर ऐसे ही बयानबाजी जारी रहेगी तो प्रधानमंत्री मोदी को लोकसभा चुनाव में नुकसान होगा। कल्बे जवाद ने कहा कि हिंदुस्तान की जनता को अमन और मोहब्बत पंसद हैं। उन्हें नफरत करने वाले लोग और इस तरह के बयान देने वाले लोगों से घृणा आती है। उन्होंने कहा कि अगर नेताओं ने ऐसे ही बयानबाजी बंद नहीं की तो देश की जनता बीजेपी से मोहब्बत करने की बजाय नफरत करने लगेगी। उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनावों में देश की जनता ने बीजेपी पार्टी के चेहरे नरेंद्र मोदी को मंदिर या मस्जिद नहीं बल्कि विकास के मुद्दे पर जिताया थाण् उन्होंने कहा अगर बीजेपी ने मंदिर मस्जिद मुद्दे को हवा दी तो हम समझते है जनता उनको नकार देगी।