1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बरेली के मौलाना ने योगी और मुलायम को लिखी चिट्ठी, कहा- जेल में उनके लिए हो माकूल इंतजामात

बरेली के मौलाना ने योगी और मुलायम को लिखी चिट्ठी, कहा- जेल में उनके लिए हो माकूल इंतजामात

सपा नेता आजम खान को लेकर उत्तर प्रदेश में सियासत तेज हो गई है। अब सिसुन्नी बरेलवी मुसलमानों का मरकज कह जाने वाले बरेली शहर से जेल में बंद आजम खान की रिहाई की अपील हो रही है। तंजीम उलेमा-ए- इस्लाम के राष्ट्रीय महासचिव मौलाना शहाबुद्दीन रिजवी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को इस बारे में चिट्ठी लिखी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

बरेली। सपा नेता आजम खान को लेकर उत्तर प्रदेश में सियासत तेज हो गई है। अब सिसुन्नी बरेलवी मुसलमानों का मरकज कह जाने वाले बरेली शहर से जेल में बंद आजम खान की रिहाई की अपील हो रही है। तंजीम उलेमा-ए- इस्लाम के राष्ट्रीय महासचिव मौलाना शहाबुद्दीन रिजवी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को इस बारे में चिट्ठी लिखी है।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

उन्होंने चिट्ठी में लिखा है कि आजम खान आपके पुराने साथी हैं और उन्होंने समाजवादी पार्टी को बुलंदियों पर खड़ा करने के लिए अहम भूमिका निभाई है। इस वक्त वह अपने बुरे हालातों से गुजर रहे हैं, इसलिए प्रधानमंत्री से गुजारिश कर आजम खान की रिहाई के लिए कदम उठाए। वरना हम समझेंगे मुसलमानों से किए वादे आपके झूठे हैं। इतना ही नहीं

उन्होंने आगे लिखा कि समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ढाई साल के जेल में बंद है। आजम खान कई बार विधायक, सांसद और उत्तर प्रदेश में मंत्री भी रह चुके हैं। लिहाजा आप से गुजारिश है कि जेल में उनके खाने-पीने और रहने के लिए माकूल इंतजाम नहीं है। आजम खान की रिहाई में प्रदेश सरकार कदम बढ़ाएगी तो मुसलमानों के अंदर आपके प्रति सोच में बदलाव दिखाई देगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...