1. हिन्दी समाचार
  2. मौलाना साद पर शिकंजा, क्राइम ब्रांच के रडार पर 125 संदिग्ध बैंक अकाउंट

मौलाना साद पर शिकंजा, क्राइम ब्रांच के रडार पर 125 संदिग्ध बैंक अकाउंट

Maulana Saads Screws 125 Suspect Bank Accounts On Crime Branch Radar

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ( Delhi Police Crime Branch ) का शिकंजा तबलीगी जमात ( Tablighi Jamaat ) प्रमुख मौलाना पर बढ़ता जा रहा है। मौलाना साद ( Maulana Saad ) मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच के रडार पर 125 ऐसे संदिग्ध बैंक एकाउंट हैं, जिनमें जमात मुख्यालय के अकाउंट सहित उनके करीबी नेटवर्क के 11 अकाउंट से लेन-देन शामिल है।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

इस दौरान इस अकाउंट से करीब 125 अकाउंट में लेन-देन की बात सामने आ रही है। जांच के दौरान यह पता चला है कि ये वो बैंक अकाउंट हैं जिनसे जनवरी से मार्च के महीने के बीच रकम भेजी गई है और कुछ में आई भी है। इसकी जांच की जा रही है कि ये रकम किस मद में और किसके लिए भेजी गई है।

एक और कोरोना टेस्ट कराएंगे साद

मौलाना साद एक बार और कोरोना टेस्ट कराएंगे। मौलाना साद के वकील फूजेल अयूबी ने बताया कि क्राइम ब्रांच के कहने पर मौलाना दूसरा टेस्ट कराने को तैयार हैं। उधर, मौलाना की तरफ से सवालों के गोलमोल जवाब देने को लेकर क्राइम ब्रांच पांचवां नोटिस देने की तैयारी में है। क्राइम ब्रांच का कहना है कि जब तक हमारे सवालों के जवाब नहीं मिल जाते, तब तक हम उन्हें नोटिस भेजते रहेंगे।

‘हम पूरा सहयोग दे रहे’

पढ़ें :- सीएम योगी ने झांसी में स्ट्रॉबेरी महोत्सव का किया वर्चुअल शुभारम्भ, कहा-बुन्देलखण्ड में मिलेगी ...

मौलाना के वकील अयूबी का कहना है कि अगर क्राइम ब्रांच चाहती है तो हम दूसरा टेस्ट भी कराएंगे। वैसे भी हम जांच एजेंसी के साथ पूरा सहयोग कर रहे हैं। हम उनके हर नोटिस का जवाब भी दे रहे हैं। हमने उनके कहने पर ही मौलाना साद का कोविड-19 टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। उन्होंने कहा कि हम क्राइम ब्रांच को पूरा सहयोग दे रहे हैं। कुछ जवाब से जुड़े दस्तावेज भेजने हैं, जो आते ही भेज दिए जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...