मौलवी ने फिर किया सोनू निगम पर हमला, बोले- देश छोड़ कर चले जाए

Maulawi Ne Fir Kiya Sonu Nigam Par Hamala Desh Chhod Chale Jaye Sonu

नई दिल्ली। सोनू निगम के बयान पर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा। सोनू के बयान के बाद कई तरह की प्रतिक्रियायेँ आने लगी थी इसके बाद मौलवी सैयद शा अतीफ अली अल कादरी ने सोनू के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए 10 लाख के इनाम की घोषणा किया था। जिसके बाद सोनू ने इनका जबाब दिया था। लेकिन गुरुवार को एक बार फिर कादरी ने सोनू पर हमला किया है।



दरअसल मीडिया से मुखातिब होते हुए कादरी ने कहा कि बॉलीवुड गायक सोनू निगम ने धर्मस्थलों पर लाउडस्पीकरों के इस्तेमाल को लेकर अपनी टिप्पणी से संविधान का अनादर किया है और उन्हें देश छोडऩे के बारे में विचार करना चाहिए। पश्चिम बंगाल अल्पसंख्यक संयुक्त परिषद के उपाध्यक्ष कादरी ने कहा कि सोनू निगम ने देश के संविधान का अपमान किया है। उन्होंने अजान के बारे में बोलकर कई भारतीयों की धार्मिक भावनाएं आहत की हैं। उन्हें यह स्वीकार करते हुए जल्द से जल्द माफी मांगनी चाहिए कि उन्होंने गलती की है। उन्होंने कहा कि नहीं तो निगम को 10 लाख रुपए इनाम लेने के लिए मेरे द्वारा तय की गई अन्य शर्तें पूरी करनी चाहिए।




कादरी ने कहा कि सोनू ने अपना सिर मुंडवा लिया है। यद्यपि उन्हें अभी वह 2 चीजें और करने की जरूरत है जो मैंने कही थी, जूते की माला पहनना और देश का दौरा करना। जब वह ये दो काम पूरे कर लेंगे मैं एक संवाददाता सम्मेलन करूंगा और उन्हें चेक सौंप दूंगा।

नई दिल्ली। सोनू निगम के बयान पर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा। सोनू के बयान के बाद कई तरह की प्रतिक्रियायेँ आने लगी थी इसके बाद मौलवी सैयद शा अतीफ अली अल कादरी ने सोनू के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए 10 लाख के इनाम की घोषणा किया था। जिसके बाद सोनू ने इनका जबाब दिया था। लेकिन गुरुवार को एक बार फिर कादरी ने सोनू पर हमला किया है। दरअसल मीडिया से मुखातिब होते हुए…