तिरंगे के अपमान पर मॉरीशस सरकार ने मांगी माफी

Yogi
सीएम योगी के मॉरीशस दौरे पर हुआ तिरंगे का अपमान, फोटो वायरल

Mauritius Government Apologizes His Mistake That Dishonored Indian National Flag

लखनऊ। तीन दिवसीय मॉरीशस के दौरे पर गए सीएम योगी आदित्यनाथ की उल्टे तिरंगे के साथ वायरल हुई फोटो को लेकर खड़े हुए विवाद पर मॉरीशस सरकार ने खेद प्रकट किया है। मॉरीशस सरकार के संस्कृति मंत्रालय ने इस घटना के लिए अपनी गलती को स्वीकार करते हुए दुर्भाग्यपूर्ण करा दिया है।

मॉरीशस अप्रवासी घाट ट्रस्ट फंड के अध्यक्ष धरम यश ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमें खेद है कि एक स्थान पर ​त्रुटिवश भारतीय राष्ट्रीय ध्वज को उल्टा लगा दिया गया। जिसके फोटोज भी रिलीज किए गए। भारतीय राष्ट्रीय ध्वज को लेकर हुई इस गलती के लिए उन्हें खेद है, उन्होंने विश्वास दिलाया है कि इस एक स्थान को छोड़कर सभी जगहों पर भारतीय राष्ट्रीय ध्वज को पूरे सम्मान और ध्यान के साथ लगाया गया है।

आपको बता दें कि 2 नवंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की गई थी जिसमें उनके सामने रखी मेज पर मौजूद राष्ट्र ध्वज तिरंगे को उल्टा लगाया गया था। इस तस्वीर को मॉरीशस के अप्रवासी घाट ट्रस्ट के कार्यालय मे लिया गया था। जिसे लेकर भारत में सीएम योगी पर राष्ट्र ध्वज के सम्मान को लेकर गंभीर न होने के आरोप लगे थे।

लखनऊ। तीन दिवसीय मॉरीशस के दौरे पर गए सीएम योगी आदित्यनाथ की उल्टे तिरंगे के साथ वायरल हुई फोटो को लेकर खड़े हुए विवाद पर मॉरीशस सरकार ने खेद प्रकट किया है। मॉरीशस सरकार के संस्कृति मंत्रालय ने इस घटना के लिए अपनी गलती को स्वीकार करते हुए दुर्भाग्यपूर्ण करा दिया है। मॉरीशस अप्रवासी घाट ट्रस्ट फंड के अध्यक्ष धरम यश ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमें खेद है कि एक स्थान पर ​त्रुटिवश भारतीय राष्ट्रीय…