1. हिन्दी समाचार
  2. मैक्सवेल की मंगेतर ने सुनाई पूरी प्रेम कहानी, किए कई खुलासे

मैक्सवेल की मंगेतर ने सुनाई पूरी प्रेम कहानी, किए कई खुलासे

Maxwells Fiancee Narrates The Entire Love Story Made Many Revelations

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने कुछ समय पहले ही भारतीय मूल की विनी रमन (Vini Raman) के साथ सगाई की थी। दोनों काफी समय से एक-दूसरे को जानते हैं और रिश्ते में थे। मैक्सवेल (Glenn Maxewell) हमेशा से कहते आए हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड उनकी सबसे बड़ी ताकत है। लॉकडाउन के समय में दोनों साथ में समय बिता रहे हैं। इसी बीच विनी ने सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्तों के बारे में काफी कुछ बताते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए।

पढ़ें :- नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली को कम्युनिस्ट पार्टी से किया गया बाहर

विनी ने खोले राज

अपनी इस पोस्ट में विनी ने खुलासा किया कि वह पहली बार सात साल पहले मैक्सवेल से बीबीएल की टीम मेलबर्न स्टार (Melbourne Star) के इवेंट में मिली थी। हालांकि दोनों ने 2018 से एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। विनी ने यह भी बताया कि ग्लेन ने अपने दिल की बात पहली कही थी। मैक्सवेल विनी से चार साल पांच महीने बड़े हैं। इसके अलावा विनी ने खुलासा किया ग्लेन उनसे ज्यादा गुस्सैल, जिद्दी हैं। हालांकि इस पोस्ट में केवल एक ही सवाल था जिसका जवाब विनी ने नहीं दिया। वह नहीं तय नहीं कर पाईं कि दोनों में अच्छा खाना कौन बनाता है।

डिप्रेशन के समय मैक्सवेल के साथ थीं विनी

ऑस्‍ट्रेलियन क्रिकेटर मैक्‍सवेल (Glenn Maxwell ) ने फरवरी के आखिरी सप्‍ताह में अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन से सगाई की थी। ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) मानसिक तनाव से परेशान थे। पिछले साल अक्टूबर में उन्होंने मानसिक तनाव के चलते क्रिकेट से ब्रेक ले लिया था। मैक्सवेल की इस बीमारी के बारे में सबसे पहले विनी को ही पता चला था। मैक्सवेल ने बताया था कि विनी ने उनके अंदर कुछ बदलाव महसूस किए थे, इसका खुलासा खुद उन्होंने ने किया था। हालांकि अब मैक्सवेल पूरी तरह ठीक हैं और वापसी के बाद उन्होंने बिग बैश लीग में जबर्दस्त बल्लेबाजी भी की थी।  

पढ़ें :- किसान आंदोलनः किसानों की ट्रैक्टर रैली को हर झंडी, पुलिस को अलर्ट रहने के आदेश

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...