1. हिन्दी समाचार
  2. 10 मई का राशिफल: जानिए आज भगवान सूर्य इन राशियों पर हैं मेहरबान, सभी दुखों का करेंगे निवारण

10 मई का राशिफल: जानिए आज भगवान सूर्य इन राशियों पर हैं मेहरबान, सभी दुखों का करेंगे निवारण

May 10 Horoscope Know Today That Lord Sun Is Kind To These Zodiac Signs He Will Remove All Sorrows

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मेष : आज आप कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे, जिससे जीवन जीने की शैली का ज्ञान होगा। भविष्य में यह आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। निराशा से आज घबराएं नहीं।

पढ़ें :- सीरम इंस्टीट्यूट में आग लगने से पांच लोगों की मौत, कोविड वैक्सीन सुरक्षित

वृषभ : वास्तविकता को ध्यान में रखते हुए ही आर्थिक योजना बनाएं। आज व्यवसाय में प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है। आज महत्वपूर्ण लोगों को इग्नोर न करें।

मिथुन : कामकाज में उतार-चढ़ाव बना रहेगा, जिसके कारण आपका मन विचलित रहेगा। व्यय की अधिकता के कारण धन संचय नहीं हो पाएगा। वास्तविकता से आज दूर न भागें।

कर्क : कारोबार में इजाफा होगा। रिश्तों के लिहाज से थोड़ा कठिन दिन हो सकता है। वाणी पर संयम रखें। आर्थिक मामलों के निर्णय में जल्दबाजी न दिखाएं।

सिंह : भागीदारी के कार्यों में आप और आपके भागीदार खूब परिश्रम करेंगे। वसूली से संबंधित कार्यों को हल करने से जुड़ी व्यस्तताएं भी काफी रहेंगी। क्षमता से ज्यादा काम न करें।

पढ़ें :- दारोगा ने दो सिपाहियों के साथ मिलकर व्यापारियों से की थी लूट

कन्या : व्यवसाय व करियर में आप धीमी गति से अपने लक्ष्य की ओर आगे बढ़ेंगे। शेयर बाजार, ट्रेडिंग वगैरह में अटके हुए लाभ आपको मिल सकेंगे। प्रोफेशनल मोर्चे पर लापरवाही न बरतें।

तुला : आप अपने कामकाज में सबसे अधिक एकाग्रता रखेंगे। आयात-निर्यात के कार्यों के लिए दिन काफी अच्छा है। आज नए अवसर की तलाश में बैठकर अपना समय न गंवाएं।

वृश्चिक : कार्यों में वृद्धि होगी। कर्ज लिए हुए पैसों के लेन-देन में सहूलियत रहेगी। अपने प्रोडक्ट या सेवा की गुणवत्ता सुधारने के लिए खर्च की तैयारी रखें।आर्थिक व्यवहारों में लापरवाही न बरतें।

धनु : आप वाहन अथवा इलेक्ट्रॉनिक चीजों की खरीद करेंगे, जिससे खर्च बढ़ेंगे। व्यापार में सफलता हासिल कर सकेंगे। दूसरों की बातों में आकर कोई बड़ा फैसला आज न लें।

मकर : नौकरी या कारोबार में लगे जातकों को इस समय सफलता मिलेगी। सीनियर्स के साथ काफी अच्छे संबंध रहेंगे। आज व्यापार में कोई छोटा-मोटा परिवर्तन भी न करें।

पढ़ें :- राम मंदिर निर्माण के लिए गौतम गंभीर ने दान की बड़ी रकम, कही ये बातें...

कुंभ : आप अपनी कार्यकुशलता और जादुई वाणी से तरक्की के रास्ते तैयार करते हुए धन अर्जित कर सकते हैं। दूसरों के साथ संवाद में कोई कमी न रखें।

मीन : आज व्यापार में आप कोई छोटे-मोटे परिवर्तन अथवा नया काम करने का विचार करेंगे। फिलहाल जोखिम उठाने के लिए पर्याप्त साहस की कमी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...