एक्ट्रेस अदिति बन सकती हैं रणवीर की पत्नी

May Be Aditi Rao Hydari Could Play Ranveer Singh Wife In Padmavati

मुम्बई। बॉलीवुड फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग ख़त्म हो चुकी है। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘पद्मावती’ में एक्ट्रेस अदिति राव एक्टर रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी। इस बारे में फिल्म की शूटिंग के बाद जब अदिति से पूछा गया तब वो मुस्कुराकर कहती हैं ‘इस सवाल का मेरे पास कोई जवाब नहीं है और अभी मैं इस बारे में कुछ कह नहीं सकती।’




बता दें कि जब अदिति से रणवीर सिंह के साथ काम करने को पूछा गया तो इस बात पर अदिति ने जवाब दिया कि अगर मुझे रणवीर के साथ काम करने का मौक़ा मिला तो मुझे बहुत ख़ुशी होगी। उन्होंने अपने और रणवीर के बारे में कहा कि हम एक दूसरे को तब से जानते हैं, जब हम दोनों के पास काम नहीं था। हमने एक दूसरे के स्ट्रगल को देखा है। यूँ कहें तो हम दोनों एक दूसरे को बेरोजगारी के वक्त से जानते हैं।

बॉलीवुड में भंसाली ने अपनी फिल्मों के सेट और भव्यता के लिए खासतौर पर पहचाने जाते हैं। भंसाली के साथ काम करने के अवसर के लिए अदिति कहती हैं, संजय लीला भंसाली के साथ काम करना हर कलाकार का सपना होता है। मेरा भी सपना है कि मुझे भी इनकी फिल्म में काम मिले।




फिल्म पद्मावती में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं। इस कहानी का प्लॉट इतिहास के पन्नों से समेटा गया है। रियल लाइफ से प्रेरित इस फिल्म का भंसाली के प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मुम्बई। बॉलीवुड फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग ख़त्म हो चुकी है। बताया जा रहा है कि फिल्म 'पद्मावती' में एक्ट्रेस अदिति राव एक्टर रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी। इस बारे में फिल्म की शूटिंग के बाद जब अदिति से पूछा गया तब वो मुस्कुराकर कहती हैं 'इस सवाल का मेरे पास कोई जवाब नहीं है और अभी मैं इस बारे में कुछ कह नहीं सकती।' बता दें कि जब अदिति से…