1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आजम के समर्थन में उतरीं माया, कहा- BJP गरीबों, दलितों, अदिवासियों व मुस्लिमों को कर रही है टारगेट

आजम के समर्थन में उतरीं माया, कहा- BJP गरीबों, दलितों, अदिवासियों व मुस्लिमों को कर रही है टारगेट

बसपा प्रमुख मायावती गुरुवार को सपा नेता विधायक मोहम्मद आज़म खान के समर्थन में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आज़म खान को सवा दो वर्षों से जेल में बंद रखने को लेकर योगी सरकार की निंदा की है। इसके साथ ही मायावती ने यूपी और केंद्र सरकार पर करारा प्रहार किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। बसपा प्रमुख मायावती गुरुवार को सपा नेता विधायक मोहम्मद आज़म खान के समर्थन में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आज़म खान को सवा दो वर्षों से जेल में बंद रखने को लेकर योगी सरकार की निंदा की है। इसके साथ ही मायावती ने यूपी और केंद्र सरकार पर करारा प्रहार किया है।

पढ़ें :- Parag Milk Prices Increased: महंगाई का एक और बड़ा झटका, अमूल के बाद पराग ने भी बढ़ाए दूध के दाम

मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि यूपी व अन्य बीजेपी शासित राज्यों में, कांग्रेस की ही तरह, जिस प्रकार से टारगेट करके गरीबों, दलितों, अदिवासियों एवं मुस्लिमों को जुल्म-ज्यादती व भय आदि का शिकार बनाकर उन्हें परेशान किया जा रहा है। यह अति-दुःखद, जबकि दूसरों के मामलों में इनकी कृपादृष्टि जारी है।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

उन्होंने लिखा कि इसी क्रम में योगी सरकार ने अपने विरोधियों पर लगातार द्वेषपूर्ण व आतंकित कार्रवाई कर रही है। वरिष्ठ विधायक मोहम्मद आजम खान को करीब सवा दो वर्षों से जेल में बंद रखने का मामला काफी चर्चाओं में है, जो लोगों की नजर में न्याय का गला घोंटना नहीं तो और क्या है?

मायावती ने लिखा कि साथ ही, देश के कई राज्यों में जिस प्रकार से दुर्भावना व द्वेषपूर्ण रवैया अपनाकर प्रवासियों व मेहनतकश समाज के लोगों को अतिक्रमण के नाम पर भय व आतंक का शिकार बनाकर, उनकी रोजी-रोटी छीनी जा रही है। वह अनेकों सवाल खड़े करता है जो अति-चिंतनीय है।

पढ़ें :- हेमंत सोरेन सरकार पर बरसे अमित शाह, कहा-झारखण्ड में है सबसे भ्रष्ट सरकार, जनता आपको हटाने के लिए बैठी है तैयार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...