1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. माया का योगी सरकार पर बड़ा अटैक, बोलीं-यूपी में अपराध नियंत्रण के नाम पर उड़ रहा है कानून का मजाक

माया का योगी सरकार पर बड़ा अटैक, बोलीं-यूपी में अपराध नियंत्रण के नाम पर उड़ रहा है कानून का मजाक

यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री व बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि यूपी में भी कानून-व्यवस्था व अपराध नियंत्रण आदि के नाम पर जिस प्रकार से सरकार व पुलिस न्यायपालिका को नज़रअन्दाज़ करके काम कर रही हैं। वह द्वेषपूर्ण ही नहीं बल्कि कानून के राज का मज़ाक है। कानून के राज के लिए मनमानी नहीं, बल्कि कानूनी प्रक्रिया के तहत ही सजा सुनिश्चित होनी चाहिए।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री व बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि यूपी में की योगी सरकार  (Yogi government)  कानून-व्यवस्था व अपराध नियंत्रण आदि के नाम पर जिस प्रकार से सरकार व पुलिस न्यायपालिका को नज़रअन्दाज़ करके काम कर रही हैं। वह द्वेषपूर्ण ही नहीं बल्कि कानून के राज का मज़ाक है। कानून के राज के लिए मनमानी नहीं, बल्कि कानूनी प्रक्रिया के तहत ही सजा सुनिश्चित होनी चाहिए।

पढ़ें :- मध्य प्रदेश के मुरैना में एयरफोर्स के सुखोई-30 और मिराज-2000 फाइटर जेट क्रैश,राहत बचाव दल मौके पर पहुंचा

राजस्थान क्या इसी प्रकार के उदाहरणों से ’नया भारत’ बनेगा?

पढ़ें :- Kanpur News : बारात में नाचते-नाचते दूल्हे के दोस्त की अटैक से अचानक मौत, देखें वीडियो

मायावती (Mayawati) ने कहा कि पहले राजस्थान तथा फिर उसके बाद खासकर मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) व गुजरात (Gujarat) आदि राज्यों में जिस प्रकार से शान्ति एवं सौहार्द बिगाड़ने वाली हिंसक घटनाएं हुई हैं, जिसके बाद सरकार द्वारा प्रथमदृष्टया बदले की कार्रवाई की गई है। वह सही कदम नहीं। क्या इसी प्रकार के उदाहरणों से ’नया भारत’ बनेगा?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...