1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. माया का सपा प्रमुख पर सनसनीखेज आरोप, बोलीं-अखिलेश भाग सकते हैं विदेश

माया का सपा प्रमुख पर सनसनीखेज आरोप, बोलीं-अखिलेश भाग सकते हैं विदेश

यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। राजधानी लखनऊ में गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मायावती ने अखिलेश यादव के आरोपों पर जोरदार पलटवार किया है। मायावती ने राष्ट्रपति बनने को लेकर अखिलेश यादव की ओर से की गई टिप्पणी का न केवल जवाब दिया है। बल्कि उन पर करारा वार करते हुए यहां तक कहा कि वह विदेश भागने की तैयारी कर चुके हैं। माया ने अखिलेश पर अफवाह फैलाने का भी आरोप लगाया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। राजधानी लखनऊ में गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मायावती ने अखिलेश यादव के आरोपों पर जोरदार पलटवार किया है। मायावती ने राष्ट्रपति बनने को लेकर अखिलेश यादव की ओर से की गई टिप्पणी का न केवल जवाब दिया है। बल्कि उन पर करारा वार करते हुए यहां तक कहा कि वह विदेश भागने की तैयारी कर चुके हैं। माया ने अखिलेश पर अफवाह फैलाने का भी आरोप लगाया।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

माया ने कहा कि सपा और भाजपा ने अंदरखाने मिलकर विधानसभा चुनाव को हिंदू-मुस्लिम का रंग दिया, जिसकी वजह से भाजपा सत्ता में आई। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि अब मुस्लिम और कमजोर वर्ग पर जो जुल्म हो रहा है, उसके लिए सपा मुखिया ही जिम्मेदार और कसूरवार हैं। अभी भी वह अफवाह फैलाने से बाज नहीं आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब अखिलेश यादव को बचकानी और घिनौनी राजनीति बंद करनी चाहिए। मायावती ने कहा कि अब उन्हें (अखिलेश यादव) को पता है कि सत्ता में नहीं आ सकते हैं। अब वे विदेश भागने की फिराक में हैं। जहां उसने पहले से ही काफी बंदोबस्त कर लिया है। यह भी उनके बारे में प्रदेश में आम चर्चा है।

मायावती ने कहा कि बसपा सरकार के समय में दलित समाज से आने वाले महापुरुषों और संतों की याद में बने स्मारकों की हालत बेहद खराब हो चुकी है। इनकी दशा ठीक करने की मांग को लेकर आज बसपा का प्रतिनिधिमंडल यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिला है। बसपा प्रमुख ने केंद्र सरकार और राज्य सरकारों से मांग की कि रमाजन में बिजली कटौती को दूर किया जाए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...