1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मायावती ने लगाया आरोप-बहनजी को राष्ट्रपति बना दिया जाएगा, आरएसएस ने ये कहकर मांगे वोट

मायावती ने लगाया आरोप-बहनजी को राष्ट्रपति बना दिया जाएगा, आरएसएस ने ये कहकर मांगे वोट

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) में मिली करारी हार के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने आरेाप लगाया है कि RSS के लोगों ने चुनाव के दौरान कई तरीके की अफवाह फैलाई। उनका आरोप है कि RSS के लोगों ने हमारे लोगों के बीच प्रचार करवाया कि बीसएपी की सरकार नहीं बनने पर बहनजी को राष्ट्रपति बना दिया जाएगा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) में मिली करारी हार के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने आरेाप लगाया है कि RSS के लोगों ने चुनाव के दौरान कई तरीके की अफवाह फैलाई। उनका आरोप है कि RSS के लोगों ने हमारे लोगों के बीच प्रचार करवाया कि बीसएपी की सरकार नहीं बनने पर बहनजी को राष्ट्रपति बना दिया जाएगा।

पढ़ें :- सरकारी कृपादृष्टि से भारत के उद्योगपतियों की पूंजी में अभूतपूर्व वृद्धि लेकिन 130 करोड़ जनता की स्थिति में सुधार नहीं : मायावती

बसपा सुप्रीमो की तरफ से जारी एक प्रेसनोट में ये बातें कहीं गईं हैं। उन्होंने इस प्रेसनोट को ट्वीट किया है। मायावती (Mayawati) ने कहा कि, राष्ट्रपति बनना दूर की बात है वो इसके बारे में सपने में भी नहीं सोचती हैं। साथ ही कहा कि आरएसएस और बीजेपी के लोगों को पता है कि कांशीराम जी ने भी इनका ये प्रस्ताव अस्वीकार कर दिया था, फिर मैं तो उनके पदचिन्हों पर चलने वाली उनकी शिष्या हूं।

पढ़ें :- क्या फिर बसपा और सपा आ सकते हैं साथ, लोकसभा चुनाव 2024 से पहले हो सकता है गठबंधन

बता दें कि, बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद आज समीक्षा बैठक बुलाई थी। इस बैठक में उन्होंने कई महत्वपूर्ण फैसले लिए। साथ ही सभी इकाइयों को भंग कर दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...