आजम खान के लिए अखिलेश और मायावती ने मांगा वोट, अखिलेश ने कहा, दोनों चरणों में नहीं खुल रहा BJP का खाता

mayawati
आजम खान के लिए अखिलेश और मायावती ने मांगा वोट, अखिलेश ने कहा, दोनों चरणों में नहीं खुल रहा BJP का खाता

रामपुर। रामपुर से सपा प्रत्याशी आजम खान के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज रैली की। इस रैली में उन्होंने आजम खान के लिए वोट मांगे। इस दौरान उन्होंने ​बीजेपी पर जमकर हमला किया। अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दोनों चरणों में बीजेपी का खाता नहीं खुल रहा है।

Mayawati And Akhilesh Rally In Rampur :

बता दें कि बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा पर विवादित टिप्पणी करने के बाद से आजम खान पर चुनाव आयोग का डण्डा चला था। इसको लेकर बीजेपी ने आजम खान पर सख्त कार्रवाई की मांग की थी। इसके साथ ही वहां के जिला प्रशासन ने आजम खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। महिला आयोग ने नोटिस भेजकर आजम खान से जवाब मांगा था।

यूपी में सपा—बसपा और रालोद गठबंधन कर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। शुक्रवार 24 वर्षों बाद बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव एक मंच पर आए थे। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे की जमकर तारीफ की थी। इस दौरान गठबंधन ने यह संदेश देने की कोशिश की थी कि वह बीजेपी के विरोधी हैं। वहीं गठबंधन की आज रामपुर में संयुक्त रैली थी।

इस रैली में अखिलेश यादव, मायावती समेत गठबंधन के अन्य नेता पहुंचे थे। इस दौरान मायावती और अखिलेश यादव ने रामपुर की जनता से अपील की वह आजम खान को ज्यादा से ज्यादा वोट से विजयी बनायें। वहीं इस दौरान मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि केन्द्र और राज्य की सरकारें सिर्फ झूठ बोलकर लोगों को ठग रही हैं।

मायावती ने कहा कि, भाजपा-संघ जितने भी हथकंडे इस्तेमाल क्यों न कर ले, जीत हमारे गठबंधन के उम्मीदवार की ही जीत होगी। भीड़ का जोश बताता है कि आजम रिकॉर्ड वोटों से जीतेंगे। उन्होंने कहा कि गलत नीतियों की वजह से राज्यों में बीजेपी की हार हो रही है। चौकीदारी का नाटक भी इन्हें जिता नहीं पाएगा। चुनाव में बहुत से चौकीदार घूम रहे हैं।

इनके छोटे-बड़े चौकीदार मिलकर कितनी भी ताकत लगा लें, केंद्र में इनकी सरकार दोबारा नहीं आएगी। इसके साथ ही सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दोनों चरणों में बीजेपी का खाता नहीं खुल रहा है। आने वाले चरणों में भी बीजेपी का यही हाल होने वाली है।

रामपुर। रामपुर से सपा प्रत्याशी आजम खान के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज रैली की। इस रैली में उन्होंने आजम खान के लिए वोट मांगे। इस दौरान उन्होंने ​बीजेपी पर जमकर हमला किया। अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दोनों चरणों में बीजेपी का खाता नहीं खुल रहा है। बता दें कि बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा पर विवादित टिप्पणी करने के बाद से आजम खान पर चुनाव आयोग का डण्डा चला था। इसको लेकर बीजेपी ने आजम खान पर सख्त कार्रवाई की मांग की थी। इसके साथ ही वहां के जिला प्रशासन ने आजम खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। महिला आयोग ने नोटिस भेजकर आजम खान से जवाब मांगा था। यूपी में सपा—बसपा और रालोद गठबंधन कर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। शुक्रवार 24 वर्षों बाद बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव एक मंच पर आए थे। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे की जमकर तारीफ की थी। इस दौरान गठबंधन ने यह संदेश देने की कोशिश की थी कि वह बीजेपी के विरोधी हैं। वहीं गठबंधन की आज रामपुर में संयुक्त रैली थी। इस रैली में अखिलेश यादव, मायावती समेत गठबंधन के अन्य नेता पहुंचे थे। इस दौरान मायावती और अखिलेश यादव ने रामपुर की जनता से अपील की वह आजम खान को ज्यादा से ज्यादा वोट से विजयी बनायें। वहीं इस दौरान मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि केन्द्र और राज्य की सरकारें सिर्फ झूठ बोलकर लोगों को ठग रही हैं। मायावती ने कहा कि, भाजपा-संघ जितने भी हथकंडे इस्तेमाल क्यों न कर ले, जीत हमारे गठबंधन के उम्मीदवार की ही जीत होगी। भीड़ का जोश बताता है कि आजम रिकॉर्ड वोटों से जीतेंगे। उन्होंने कहा कि गलत नीतियों की वजह से राज्यों में बीजेपी की हार हो रही है। चौकीदारी का नाटक भी इन्हें जिता नहीं पाएगा। चुनाव में बहुत से चौकीदार घूम रहे हैं। इनके छोटे-बड़े चौकीदार मिलकर कितनी भी ताकत लगा लें, केंद्र में इनकी सरकार दोबारा नहीं आएगी। इसके साथ ही सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दोनों चरणों में बीजेपी का खाता नहीं खुल रहा है। आने वाले चरणों में भी बीजेपी का यही हाल होने वाली है।