1. हिन्दी समाचार
  2. प्रियंका के बयान पर भड़कीं मायावती, कहा- नाटकबाजी कर रही कांग्रेस

प्रियंका के बयान पर भड़कीं मायावती, कहा- नाटकबाजी कर रही कांग्रेस

Mayawati Angry At Priyankas Statement Said Congress Is Playing Drama

लखनऊ। मायावती ने एकबार फिर कांग्रेस पर करारा प्रहार किया है, उन्होने प्रियंका गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस पर नाटकबाजी करने का आरोप लगाया है। उन्होने कहा हे कि कांग्रेस दूसरों की चिंता करने के बजाय खुद पर आत्म चिंतन करती तो ज्यादा बेहतर होता। आपको बता दें प्रियंका गांधी ने शनिवार को लखनऊ में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि दूसरी पार्टियां सरकार से डर रही हैं, वह कुछ नहीं कह रही हैं। कांग्रेस को संघर्ष की चुनौती स्वीकार है।

पढ़ें :- अनोखी शादी: कपल ने न बुलाया पंडित न लिए फेरे, ऐसे की शादी की जान उड़ गए सबके होश

 

पढ़ें :- Skin को बनाना चाहते हैं ग्लोइंग और शाइनी, तो डाइट में शामिल करें ये आहार

मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कांग्रेस आज अपनी पार्टी के स्थापना दिवस को ’भारत बचाओ, संविधान बचाओ’ के रूप में मना रही है। इस मौके पर दूसरों पर चिन्ता व्यक्त करने के बजाए कांग्रेस स्वयं अपनी स्थिति पर आत्म-चिन्तन करती है, तो यह बेहतर होता, जिससे निकलने के लिए उसे अब किस्म-किस्म की नाटकबाजी करनी पड़ रही है।

दूसरे ट्वीट में बसपा सुप्रीमो बोलीं— ’भारत बचाओ, संविधान बचाओ’ की याद कांग्रेस को तब क्यों नहीं आयी जब वह सत्ता में रहकर जनहित की घोर अनदेखी कर रही थी जिसमें दलितों, पिछड़ों व मुस्लिमों को भी उनका संवैधानिक हक नहीं मिल पा रहा था जिसके कारण ही आज बीजेपी सत्ता में बनी हुई है, तभी फिर BSP को भी बनाने की जरूरत पड़ी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...