उन्नाव दरिंदगी : राज्यपाल से मिलने के बाद बोलीं मायावती, कहा-यूपी में जंगलराज

mayawati
उन्नाव दरिंदगी : राज्यपाल से मिलने पहुंची मायावती, पीड़ित परिवार से मिलने जायेंगे डिप्टी सीएम और दो मंत्री

लखनऊ। उन्नाव मामले को लेकर विपक्ष सक्रिय हो गया है। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात की। इस दौरान इन्होंने राज्यपाल को एक चिठ्ठी दी है। मायावती ने कहा कि यूपी में हर रोज इस तरह की घटनाओं से अति हो गयी है।

Mayawati Arrives To Meet Governor Deputy Cm And Two Ministers To Visit Victims Family :

मायावती ने कहा कि यहां की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है, जिसके कारण जंगलराज बनता जा रहा है। उधर, इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और दो मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य व कमल रानी वरुण पीड़ित परिवार से मिलने के लिए रवाना हो गए हैं।

बता दें कि, कुछ देर पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि पीड़ित परिवार को एक साल से पेरशान किया जा रहा था। बावजूद इसके पुलिस और प्रशासन ने कोई सुनवाई नहीं की थी। उन्होंने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

लखनऊ। उन्नाव मामले को लेकर विपक्ष सक्रिय हो गया है। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात की। इस दौरान इन्होंने राज्यपाल को एक चिठ्ठी दी है। मायावती ने कहा कि यूपी में हर रोज इस तरह की घटनाओं से अति हो गयी है। मायावती ने कहा कि यहां की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है, जिसके कारण जंगलराज बनता जा रहा है। उधर, इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और दो मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य व कमल रानी वरुण पीड़ित परिवार से मिलने के लिए रवाना हो गए हैं। बता दें कि, कुछ देर पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि पीड़ित परिवार को एक साल से पेरशान किया जा रहा था। बावजूद इसके पुलिस और प्रशासन ने कोई सुनवाई नहीं की थी। उन्होंने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।