प्रतिबंध खत्म होते ही मायावती ने चुनाव आयोग पर बोला हमला, कहा बीजेपी के नेताओं पर मेहरबानी जारी

mayawati
प्रतिबंध खत्म होते ही मायावती ने चुनाव आयोग पर बोला हमला, कहा बीजेपी के नेताओं पर मेहरबानी जारी

लखनऊ। चुनाव आयोग द्वारा लगाये गये 48 घण्टे का प्रतिबंध खत्म होते ही बसपा सुप्रीमो मायावती हमलावार हो गयी हैं। उन्होंने चुनाव आयोग और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चुनावा आयोग बीजेपी के नेताओं पर मेहरबान है। ट्वीट कर मायावती ने कहा कि योगी बैन के बाद भी मंदिर—मंदिर घूम रहे हैं, लेकिन चुनाव आयोग इसको लेकर चुप्पी साधे हुए है। मायावती ने सीधा चुनाव आयोग से सवाल किया कि सीएम योगी पर इतना मेहरबानी क्यों?

Mayawati Attack On Election Commission :

बसपा सुप्रीमो मायावती ने चुनाव आयोग और सीएम योगी पर ट्वीट कर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि ‘चुनाव आयोग की पाबंदी का खुला उल्लंघन करके यूपी के सीएम योगी शहर- शहर और मन्दिरों में जाकर, दलित के घर बाहर का खाना खाने आदि का ड्रामा करके, उसको मीडिया में प्रचारित/प्रसारित करवाके चुनावी लाभ लेने का गलत प्रयास लगातार कर रहे हैं, किन्तु आयोग उनके प्रति मेहरबान है, क्यों?

इसके साथ ही उन्होंने दूसरा ट्वीट कर लिखा है कि ‘अगर ऐसा ही भेदभाव व बीजेपी नेताओं के प्रति चुनाव आयोग की अनदेखी व गलत मेहरबानी जारी रहेगी तो फिर इस चुनाव का स्वतंत्र व निष्पक्ष होना असंभव है। इन मामलों में जनता की बेचनी का समाधान कैसे होग? बीजेपी नेतृत्व आज भी वैसी मनमानी करने पर तुला है जैसे वह अब तक करता आया है?’

गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर 48 घण्टे का बैन लगा दिया था। इस दौरान वह किसी भी रैली और अन्य राजनीतिक कार्यक्रम में भाग नहीं ले सकती थीं। आज प्रतिबंध खत्म होते ही उन्होंने चुनाव आयोग और बीजेपी पर हमला किया है।

हालांकि प्रतिबंध लगने के तुरंत बाद मायावती ने चुनाव आयोग पर हमला ​किया था। बता दें कि सहारनपुर के देवबंद में साझा रैली को संबोधित करते हुए मुस्लिमों से सपा-बसपा गठबंधन को वोट देने की अपील की थी।

लखनऊ। चुनाव आयोग द्वारा लगाये गये 48 घण्टे का प्रतिबंध खत्म होते ही बसपा सुप्रीमो मायावती हमलावार हो गयी हैं। उन्होंने चुनाव आयोग और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चुनावा आयोग बीजेपी के नेताओं पर मेहरबान है। ट्वीट कर मायावती ने कहा कि योगी बैन के बाद भी मंदिर—मंदिर घूम रहे हैं, लेकिन चुनाव आयोग इसको लेकर चुप्पी साधे हुए है। मायावती ने सीधा चुनाव आयोग से सवाल किया कि सीएम योगी पर इतना मेहरबानी क्यों? बसपा सुप्रीमो मायावती ने चुनाव आयोग और सीएम योगी पर ट्वीट कर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि 'चुनाव आयोग की पाबंदी का खुला उल्लंघन करके यूपी के सीएम योगी शहर- शहर और मन्दिरों में जाकर, दलित के घर बाहर का खाना खाने आदि का ड्रामा करके, उसको मीडिया में प्रचारित/प्रसारित करवाके चुनावी लाभ लेने का गलत प्रयास लगातार कर रहे हैं, किन्तु आयोग उनके प्रति मेहरबान है, क्यों? इसके साथ ही उन्होंने दूसरा ट्वीट कर लिखा है कि 'अगर ऐसा ही भेदभाव व बीजेपी नेताओं के प्रति चुनाव आयोग की अनदेखी व गलत मेहरबानी जारी रहेगी तो फिर इस चुनाव का स्वतंत्र व निष्पक्ष होना असंभव है। इन मामलों में जनता की बेचनी का समाधान कैसे होग? बीजेपी नेतृत्व आज भी वैसी मनमानी करने पर तुला है जैसे वह अब तक करता आया है?' गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर 48 घण्टे का बैन लगा दिया था। इस दौरान वह किसी भी रैली और अन्य राजनीतिक कार्यक्रम में भाग नहीं ले सकती थीं। आज प्रतिबंध खत्म होते ही उन्होंने चुनाव आयोग और बीजेपी पर हमला किया है। हालांकि प्रतिबंध लगने के तुरंत बाद मायावती ने चुनाव आयोग पर हमला ​किया था। बता दें कि सहारनपुर के देवबंद में साझा रैली को संबोधित करते हुए मुस्लिमों से सपा-बसपा गठबंधन को वोट देने की अपील की थी।