1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मायावती ने अखिलेश पर बोला हमला, कहा-राजनीतिक स्वार्थ व सस्ती लोकप्रियता के लिए कर रहे नाटकबाजी

मायावती ने अखिलेश पर बोला हमला, कहा-राजनीतिक स्वार्थ व सस्ती लोकप्रियता के लिए कर रहे नाटकबाजी

बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party)  की मुखिया मायावती (Mayawati) ने स्वर्गीय जनेश्वर मिश्र (Late Janeshwar Mishra) की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party)  की मुखिया मायावती (Mayawati) ने स्वर्गीय जनेश्वर मिश्र (Late Janeshwar Mishra) की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा।

पढ़ें :- Keshav Prasad Maurya की शैक्षिक योग्यता को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट में दायर याचिका खारिज

बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP supremo Mayawati) ने दो ट्वीट कर कहा कि, स्व श्री जनेश्वर मिश्र (Late Shri Janeshwar Mishra) की जयंती पर उनको हार्दिक श्रद्धा सूमन अर्पित तथा उनके नाम पर लखनऊ में जो पार्क है उसे बीएसपी (BSP) सरकार ने बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर (Babasaheb Dr. Bhimrao Ambedkar)  के नाम पर बनाया किन्तु सपा सरकार ने जातिवादी सोच व द्वेष के कारण इसका नाम भी नए जिलों आदि की तरह बदल दिया, यह कैसा सम्मान?

पढ़ें :- Mainpuri by-election 2022: मैनपुरी उपचुनाव में BSP की बड़ी कार्रवाई, पांच नेताओं को पार्टी से किया निष्कासित

इसके साथ ही उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा कि, बीएसपी (BSP) की प्रबुद्ध वर्ग विचार संगोष्ठी की यहां यूपी के जिलों-जिलों में अपार सफलता के बाद सपा को अब श्री जनेश्वर मिश्र व भाजपा सरकार द्वारा सताए हुए उनके समाज की याद आई है यह सब इनकी राजनीतिक स्वार्थ व सस्ती लोकप्रियता के लिए नाटकबाजी नहीं है तो और क्या है?

बता दें कि, विधानसभा चुनाव 2022 से पहले बसपा का ने ब्राह्मण कार्ड खेला है। बसपा प्रदेशभर में ब्राह्मण सम्मेलन केज रिए उन्हें पार्टी से जोड़ने के काम में जुटी हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...