वाराणसी में मतदाताओं को दी जा रही है लालच और धमकी, चुनाव आयोग की नजर क्यों नहीं : मायावती

mayawati
वाराणसी में मतदाताओं को दी जा रही है लालच और धमकी, चुनाव आयोग की नजर क्यों नहीं : मायावती

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण और प्रचार के आखिरी दिन सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी हैं। इस बीच मायावती ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि वाराणसी में मतदाताओं को लालच और धमकी दी जा रही लेकिन चुनाव आयोग की नजर इस पर नहीं है। मायावती ने यह ट्विट कर यह लिखा है।

Mayawati Attacked On Prime Minister Narendra Modi :

मायावती लगातार पीएम मोदी पर हमलावार हैं। गुरुवार को मायावती पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के साथ खुलकर आ गईं। उन्होंने न सिर्फ पश्चिम बंगाल के मौजूदा हालात के लिए भाजपा व आरएसएस को जिम्मेदार ठहराया है बल्कि वहां चुनाव प्रचार एक दिन पहले ही रात 10 बजे से बंद करने के लिए चुनाव आयोग की निंदा भी की थी।

मायावती ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘पीएम श्री नरेन्द्र मोदी को वाराणसी में हर हाल में जितवाने की कोशिश में, वहां के हर गली-कूचे व घर-घर में जो बाहरी लोगों के माध्यम से पहले लालच और फिर धमकी आदि दी जा रही है। उससे वहां मतदान स्वतंत्र व निष्पक्ष कैसे हो पाएगा? चुनाव आयोग की, बंगाल की तरह, वाराणसी पर नजर क्यों नहीं है’?

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के लिए 19 मई को मतदान होगा। आज सातवें चरण के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। इसको लेकर सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी हैं। सभी पार्टियां वोटर को साधने के लिए एक दूसरे पर हमला बोल रही हैं। वहीं मायावती पहले भी चुनाव आयोग पर निशाना साधा था। उनका कहना था कि सरकार के दबाव में चुनाव आयोग काम कर रहा है।

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण और प्रचार के आखिरी दिन सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी हैं। इस बीच मायावती ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि वाराणसी में मतदाताओं को लालच और धमकी दी जा रही लेकिन चुनाव आयोग की नजर इस पर नहीं है। मायावती ने यह ट्विट कर यह लिखा है। मायावती लगातार पीएम मोदी पर हमलावार हैं। गुरुवार को मायावती पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के साथ खुलकर आ गईं। उन्होंने न सिर्फ पश्चिम बंगाल के मौजूदा हालात के लिए भाजपा व आरएसएस को जिम्मेदार ठहराया है बल्कि वहां चुनाव प्रचार एक दिन पहले ही रात 10 बजे से बंद करने के लिए चुनाव आयोग की निंदा भी की थी। https://twitter.com/Mayawati/status/1129245333123358721 मायावती ने ट्वीट कर लिखा है कि, 'पीएम श्री नरेन्द्र मोदी को वाराणसी में हर हाल में जितवाने की कोशिश में, वहां के हर गली-कूचे व घर-घर में जो बाहरी लोगों के माध्यम से पहले लालच और फिर धमकी आदि दी जा रही है। उससे वहां मतदान स्वतंत्र व निष्पक्ष कैसे हो पाएगा? चुनाव आयोग की, बंगाल की तरह, वाराणसी पर नजर क्यों नहीं है'? गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के लिए 19 मई को मतदान होगा। आज सातवें चरण के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। इसको लेकर सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी हैं। सभी पार्टियां वोटर को साधने के लिए एक दूसरे पर हमला बोल रही हैं। वहीं मायावती पहले भी चुनाव आयोग पर निशाना साधा था। उनका कहना था कि सरकार के दबाव में चुनाव आयोग काम कर रहा है।