मायावती ने ट्वीट कर कहा है कि, \'यूपी भाजपा सरकार द्वारा गरीब ब्राह्मणों का बीमा कराने की बात इस वर्ग के प्रति केवल अपनी कमियों पर पर्दा डालने के लिए ही लगता है, जबकि ब्राह्मण समाज को वास्तव में बीमा से पहले उन्हें सरकार से अपने मान-सम्मान व पूरी सुरक्षा की गारण्टी चाहिए। सरकार इस ओर ध्यान दे तो बेहतर है।\' दरअसल, बीजेपी नेता उमेश द्विवेदी ने बयान दिया था कि योगी सरकार गरीब ब्राह्मणों के लिए मेडिकल इंश्योरेंस की व्यवस्था करेगी।  

", "image":[ "https://d2jw2ovwhq08z0.cloudfront.net/wp-content/uploads/2020/06/mayawti.jpg" ], "datePublished":"2020-08-17T19:48:42+05:30", "dateModified": "2020-08-17T19:48:42+05:30", "author": { "@type": "Person", "name": "शिव मौर्या" }, "publisher":{ "@type":"Organization", "name":"पर्दाफाश", "logo": { "@type": "ImageObject", "url": "https://hindi.pardaphash.com/logo.png" } } }
  1. हिन्दी समाचार
  2. मायावती ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा-ब्राह्मण समाज को बीमा से पहले मान-सम्मान चाहिए

मायावती ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा-ब्राह्मण समाज को बीमा से पहले मान-सम्मान चाहिए

Mayawati Attacked Yogi Government Said Brahmin Society Needs Respect Before Insurance

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पूर्व यहां की सियासत गरमाने लगी है। सभी पार्टियां अपने अपने तरीके से यूपी की जनता को लुभाने की कोशिश में जुट गई हैं। ऐसे में इस बीच यूपी में ब्राह्मण वोट को अपनी तरफ खींचने के लिए सभी पार्टियों ने अपना अपना दाव चला है।

पढ़ें :- दीनदयाल जी ने देश को एकात्म मानववाद जैसी प्रगतिशील विचारधारा दी : रवि किशन

इस बीच बसपा सुप्रीम मायावती ने योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ब्राह्मण समाज को बीमा से पहले मान सम्मान चाहिए। बता दें कि मायावती ने बीजेपी नेता उमेश द्विवेदी के बयान पर ट्वीट करते हुए यह कहा है।

पढ़ें :- ड्रग्स के खिलाफ मुहीम को आगे बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री जी का आभारी हूँ: सांसद रवि किशन

मायावती ने ट्वीट कर कहा है कि, ‘यूपी भाजपा सरकार द्वारा गरीब ब्राह्मणों का बीमा कराने की बात इस वर्ग के प्रति केवल अपनी कमियों पर पर्दा डालने के लिए ही लगता है, जबकि ब्राह्मण समाज को वास्तव में बीमा से पहले उन्हें सरकार से अपने मान-सम्मान व पूरी सुरक्षा की गारण्टी चाहिए।

सरकार इस ओर ध्यान दे तो बेहतर है।’ दरअसल, बीजेपी नेता उमेश द्विवेदी ने बयान दिया था कि योगी सरकार गरीब ब्राह्मणों के लिए मेडिकल इंश्योरेंस की व्यवस्था करेगी।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...