मायावती ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा-बड़ी-बड़ी डिग्री वाले मनरेगा के तहत खोद रहे गड्डे

mayawti
मायावती बोलीं- देश में मची त्राहि-त्राहि, भाजपा-कांग्रेस कर रही घिनौनी राजनीति

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने यूपी में बढ़ रहे बेरोजगारी संकट को लेकर सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। मायावती ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में इस बात पर जोर दिया जाए कि प्रवासी लोगों को उनकी योग्यता के हिसाब से रजिस्ट्रेशन होना चाहिए और इन्होंने रजिस्ट्रेशन कराया भी।

Mayawati Attacked Yogi Government :

लेकिन उसके बावजूद भी देखने को मिल रहा है कि जो लोग बड़ी-बड़ी डिग्री लेकर प्रदेश में आए हैं आज वो मनरेगा के तहत गड्डे खोद रहे हैं। सरकार को सोचना चाहिए कि जब लोग बड़ी-बड़ी डिग्री लेकर गड्डे खोदेंगे तो इसका शिक्षा पर कितना बुरा प्रभाव पड़ेगा।

बता दें कि, कोरोना संकट के दौरान दूसरे राज्यों में काम करने वाले मजदूर अपने गांव और शहर को लौट रहे हैं। ऐसी स्थिति में रोजगार का बड़ा संकट सामने आ रहा है। वहीं, योगी सरकार प्रवासी मजदूरों को रोजगार देने का दावा कर रही है।

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने यूपी में बढ़ रहे बेरोजगारी संकट को लेकर सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। मायावती ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में इस बात पर जोर दिया जाए कि प्रवासी लोगों को उनकी योग्यता के हिसाब से रजिस्ट्रेशन होना चाहिए और इन्होंने रजिस्ट्रेशन कराया भी। लेकिन उसके बावजूद भी देखने को मिल रहा है कि जो लोग बड़ी-बड़ी डिग्री लेकर प्रदेश में आए हैं आज वो मनरेगा के तहत गड्डे खोद रहे हैं। सरकार को सोचना चाहिए कि जब लोग बड़ी-बड़ी डिग्री लेकर गड्डे खोदेंगे तो इसका शिक्षा पर कितना बुरा प्रभाव पड़ेगा। बता दें कि, कोरोना संकट के दौरान दूसरे राज्यों में काम करने वाले मजदूर अपने गांव और शहर को लौट रहे हैं। ऐसी स्थिति में रोजगार का बड़ा संकट सामने आ रहा है। वहीं, योगी सरकार प्रवासी मजदूरों को रोजगार देने का दावा कर रही है।