1. हिन्दी समाचार
  2. सत्ता और धनबल का इस्तेमाल करके बीजेपी ने कर्नाटक सरकार गिराई : मायावती

सत्ता और धनबल का इस्तेमाल करके बीजेपी ने कर्नाटक सरकार गिराई : मायावती

Mayawati Attacks Bjp On

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। कर्नाटक की कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार गिरने के बाद विपक्ष लगातार बीजेपी पर हमला कर रहा है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि, बीजेपी ने सत्ता और धनबल का इस्तेमाल करके कनार्टक की सरकार को गिराई है। कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन की सरकार के फ्लोर टेस्ट में फेल होने के बाद से विपक्ष लगातार भाजपा पर हमलावर है।

पढ़ें :- बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट एली ने बिकिनी PICS ने मचाया तहलका, तस्वीरें देखें जरा संभल कर

मायावती ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘कर्नाटक में बीजेपी ने संवैधानिक मर्यादाओं को ताक पर रखने के साथ-साथ जिस प्रकार से सत्ता व धनबल का इस्तेमाल करके विपक्ष की सरकार को गिराने का काम किया है, वह लोकतंत्र के इतिहास में काले अध्याय के रूप में दर्ज रहेगा। इसकी जितनी भी निंदा की जाए वह कम है।’

पढ़ें :- IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद को झटका, विजय शंकर इंजरी के चलते टूर्नामेंट से हुए बाहर

वहीं, मुख्यमंत्री कुमारस्वामी की सरकार के फ्लोर टेस्ट की पूरी कवायद के दौरान बहुजन समाज पार्टी के इकलौते विधायक एन महेश गैरहाजिर रहे दिखे। इस पर नाराज मायावती ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया है। वहीं, इससे पहले रविवार को बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि विधायक महेश, कुमारास्वामी सरकार के पक्ष में वोट देंगे, जिसका उन्होंने पालन नहीं किया।

बता दें कि, मायावती के अलावा, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत कई नेताओं ने बीजेपी पर हमला किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी धनबल और सत्ता का प्रयोग करके विधायकों की खरीद फरोख्त कर रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...