BJP MLA के बहाने मायावती ने पीएम पर साधा निशाना, कहा, फटकार से कोई सुधार हुआ नहीं, न होने की कोई गारंटी

mayawati
BJP MLA के बहाने मायावती ने पीएम पर साधा निशाना, कहा, फटकार से कोई सुधार हुआ नहीं, न होने की कोई गारंटी

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है कि, ‘सत्ताधारी लोग ही कानून को हाथों में लेेकर देशभर में अराजकता फैला रहे हैं।’ मायावती ने यह ट्वीट मध्यप्रदेश के बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय को लेकर किया है। मायावती अक्सर राज्य की योगी और केन्द्र की मोदी सरकार पर हमला करती रहती हैं।

Mayawati Attacks Pm Modi :

17 पिछड़ी जातियों को अनुसूचित जाति में शमिल करने का मायावती ने जमकर विरोध किया था। उन्होंने कहा था कि, सरकार उपचुनाव में इसका ​फायदा लेने के लिए इस तरह के कदम उठा रही है।  मायावती ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘देश भर में हर स्तर पर सत्ताधारी पार्टी के लोगों द्वारा जिस प्रकार से कानून को खुलेआम हाथ में लेकर हर प्रकार की अराजकता फैलाई जा रही है। वह लगातार गंभीर चिंता का विषय बना हुआ है लेकिन बीजेपी नेतृत्व की यदाकदा फटकार से अबतक स्थिति में कोई सुधार नहीं आया है और न आगे कोई गारंटी है।’

बता दें कि पीएम मोदी ने बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के मामले में सख्त टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि, किसी का भी बेटा हो, इस तरह की हरकत कतई नहीं बर्दाश्त किया जायेगा। ऐसे लोगों को पार्टी से निकाल दिया जाना चाहिए। जिन लोगों ने स्वागत किया है, उन्हें पार्टी में रहना का हक नहीं है। आकाश विजयवर्गीय ने मध्यप्रदेश में नगर निगम के अधिकारियों को सरेआम बैट से जमकर पिटाई कर दी थी, जिस मामले में उन्हें जेल जाना पड़ा था।

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है कि, 'सत्ताधारी लोग ही कानून को हाथों में लेेकर देशभर में अराजकता फैला रहे हैं।' मायावती ने यह ट्वीट मध्यप्रदेश के बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय को लेकर किया है। मायावती अक्सर राज्य की योगी और केन्द्र की मोदी सरकार पर हमला करती रहती हैं। 17 पिछड़ी जातियों को अनुसूचित जाति में शमिल करने का मायावती ने जमकर विरोध किया था। उन्होंने कहा था कि, सरकार उपचुनाव में इसका ​फायदा लेने के लिए इस तरह के कदम उठा रही है।  मायावती ने ट्वीट कर लिखा है कि, 'देश भर में हर स्तर पर सत्ताधारी पार्टी के लोगों द्वारा जिस प्रकार से कानून को खुलेआम हाथ में लेकर हर प्रकार की अराजकता फैलाई जा रही है। वह लगातार गंभीर चिंता का विषय बना हुआ है लेकिन बीजेपी नेतृत्व की यदाकदा फटकार से अबतक स्थिति में कोई सुधार नहीं आया है और न आगे कोई गारंटी है।' https://twitter.com/Mayawati/status/1146267882420101122 बता दें कि पीएम मोदी ने बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के मामले में सख्त टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि, किसी का भी बेटा हो, इस तरह की हरकत कतई नहीं बर्दाश्त किया जायेगा। ऐसे लोगों को पार्टी से निकाल दिया जाना चाहिए। जिन लोगों ने स्वागत किया है, उन्हें पार्टी में रहना का हक नहीं है। आकाश विजयवर्गीय ने मध्यप्रदेश में नगर निगम के अधिकारियों को सरेआम बैट से जमकर पिटाई कर दी थी, जिस मामले में उन्हें जेल जाना पड़ा था।